scriptसपा विधायक के फूफा की कोरोना से मौत, अब तक 13 ने तोड़ा दम, नए 21 मरीजों से आंकड़ा पहुंचा 230 | SP MLA Rafiq Ansari's uncle died of corona | Patrika News

सपा विधायक के फूफा की कोरोना से मौत, अब तक 13 ने तोड़ा दम, नए 21 मरीजों से आंकड़ा पहुंचा 230

locationमेरठPublished: May 10, 2020 10:10:52 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ में 67 साल के बुजुर्ग ने घर पर ही दम तोड़ा
रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव सुनकर हार्टअटैक से मौत
एक ही परिवार के 14 लोगों में संक्रमण से हड़कंप

 

meerut
मेरठ। शहर से सपा विधायक रफीक अंसारी के फूफा की कोरोना से मौत हो गई। वहीं एक अन्य की भी कोरोना से मौत हुई। इस व्यक्ति की कई दिन से तबियत खराब थी और इसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। अपनी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव सुनकर हार्ट अटैक से व्यक्ति की मौत हो गई।
यह भी पढ़ेंः Kranti 1857: 85 भारतीय सैनिकों का किया कोर्ट मार्शल तो 10 मई को ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ शुरू हुआ विद्रोह

शहर में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। रोज जो रिपोर्ट मिल रही है, वे सभी की चिंता बढ़ाने वाली हैं। शनिवार को भी 21 नए केस मिले हैं, जिससे आंकड़ा 230 तक पहुंच गया है। इनमे एक डॉक्टर भी शामिल है, जबकि आज दो और मौत हो जाने से मरने वालों की संख्या भी 13 तक पहुंच चुकी है। आज मरने वालों में मेरठ के विधायक के रिश्तेदार भी शामिल है। इसी बीच डीएम अनिल ढींगरा ने शनिवार को मेरठ मेडिकल कालेज में शाम को छापा मारा और मेरठ मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड में संक्रमितों को उपचार न मिलने का मामला सामने आने के बाद ने उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।
यह भी पढ़ेंः Meerut: कोरोना संक्रमण से मृत्यु के बाद भाजपा नेता का दिल्ली में ही हुआ अंतिम संस्कार, अब मरीज 200 के पार

मेरठ में मिले 21 संक्रमित में 17 लोग एक ही मोहल्ला रविंद्रपुरी के रहने वाले हैं। ये सभी वहां के एक कोरोना मरीज सब्जी वाले के संपर्क में आए थे। अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 230 हो गई है। दो लोगो की मौत हो गई है जिसके बाद मरने वालों की संख्या 13 हो गयी है।

ट्रेंडिंग वीडियो