शिक्षक ने दो साथियों के साथ छात्रा आैर उसकी मां के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल की धमकी

मेरठ के मेडिकल क्षेत्र में शिक्षक व उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज

ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक चार महीने से कर रहा था दुष्कर्म, वीडियो क्लिप बनार्इ

पुलिस अफसरों ने कहा- तहरीर के आधार पर मेडिकल परीक्षण के बाद कड़ी कार्रवार्इ

By: sanjay sharma

Updated: 10 Apr 2019, 10:51 AM IST

मेरठ। मेरठ के शास्त्रीनगर क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिक्षक से ट्यूशन पढ़ने वाली दसवीं की छात्रा आैर उसकी मां से सामूहिक दुष्कर्म का मामला पुलिस अफसरों के सामने हड़कंप मच गया है। पुलिस के अनुसार ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक व व उसके दो साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया। शिक्षक छात्रा की वीडियो क्लिप बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। मंगलवार की देर रात तीनों आरोपियों के खिलाफ थाना मेडिकल में केस दर्ज कराया गया है।

यह भी पढ़ेंः कालेज टूर में छेड़खानी मामलाः आरोप लगाने वाली छात्रा नोटिस का जवाब नहीं देने पर सस्पेंड, हिन्दू संगठन आरोपी छात्रों के समर्थन में आए

छोटे भार्इ के साथ ट्यूशन पढ़ने जाती थी छात्रा

पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की आेर से जो रिपोर्ट दर्ज करार्इ गर्इ है, उसके अनुसार दसवीं की छात्रा अपने छोटे भार्इ के साथ शास्त्रीनगर में एक शिक्षक के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी। दोनों करीब आठ महीने से उसके ट्यूशन पढ़ रहे थे। छात्रा के आरोप के अनुसार शिक्षक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया आैर उसकी वीडियो क्लिप बना ली। इसके बाद शिक्षक उसे क्लिप दिखाकर करीब चार महीने से उससे दुष्कर्म करता रहा। पुलिस के अनुसार छात्रा के परिजनों को चार अप्रैल को इस वीडियो क्लिप का पता चला तो परिजनों के होश उड़ गए। छात्रा की मां ने आरोपी शिक्षक के घर पहुंचकर इसका विरोध किया।

यह भी पढ़ेंः बहन बताकर होटल में लेकर पहुंचा था युवक, फिर उस पर चाकू से कर दिए वार, देखें वीडियो

छात्रा की मां के साथ दुष्कर्म, दी धमकी

छात्रा की मां का आरोप है कि शिक्षक ने उसे भी वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी शिक्षक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा की मां से दुष्कर्म किया आैर इसकी भी वीडियो क्लिप बना ली। इसके बाद आरोपी शिक्षक व उसके दोनों साथियों ने छात्रा की मां को धमकी दी कि यदि पुलिस में शिकायत की तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। इसके बाद छात्रा की मां ने साहस दिखाते हुए पुलिस अफसरों से इसकी शिकायत की आैर मेडिकल थाने में इस संबंध में तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पीड़िताआें को मेडिकल जांच के लिए महिला जिला अस्पताल भेज दिया है। मेडिकल एसआे कैलाश चंद्र ने बताया कि शास्त्रीनगर के आरोपी शिक्षक दीपक कुमार व उसके साथियों बिन्नू व सचिन के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म आैर पाॅक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी डा. एएन सिंह के अनुसार पूरे मामले में तहरीर के आधार पर कार्रवार्इ की जा रही है।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned