script

तेल माफियाओं का समर्थन करने पर व्यापारी गुट आमने-सामने, बंद को लेकर गर्मायी राजनीति, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 17, 2019 01:54:27 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने समर्थन में मेरठ बंद की दी धमकी
पश्चिम उप्र व्यापार मंडल की चेतावनी- तेल माफिया के समर्थन में बंद नहीं
तेल माफियाओं को लेकर व्यापारियों में भी दो फाड़ होने की सुगबुगाहट

 

meerut
मेरठ। मिलावटी पेट्रोल-डीजल और अवैध कैरोसिन के खेल में माहिर तेल माफियाओं के समर्थन और समर्थन नहीं देने को लेकर व्यापारी गुट आमने-सामने आ गए हैं। संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने समर्थन में मेरठ बंद करने की घोषणा की है तो पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल ने चेतावनी दी है कि तेल माफियाओं के समर्थन में मेरठ बंद नहीं होने देंगे। इसको लेकर व्यापारियों में दो फाड़ हो गई है।
यह भी पढ़ेंः एक युवती के उकसाने पर की थी जघन्य हत्या, फिर एक नंबर ने खोल दी पूरी पोल, पढ़िए दिल को हिला देने वाली स्टोरी, देखें वीडियो

बता दें कि मिलावटी पेट्रोल और अवैध रूप से केरोसिन पकड़े जाने के मामले में पुलिस और प्रशासनिक कार्रवाई से तेल माफिया पर लगातार फंदा कसता जा रहा है। इस प्रकरण को लेकर व्यापारियों में टकराव है। दो दिन पहले संयुक्त व्यापार संघ ने मेरठ के बाजार बंद करने की धमकी दी तो अब पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल ने ऐलान किया है कि तेल माफिया के समर्थन में बाजार बंद नहीं होने देंगे।
यह भी पढ़ेंः राज्यपाल ने जानी योजनाओं की हकीकत और लगाई अफसरों की क्लास, देखें वीडियो

पश्चिम उप्र संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष आशु शर्मा ने विभिन्न सामाजिक संगठनों, ट्रांसपोर्ट व्यापारियों व अन्य व्यापारिक संगठनों को साथ लेकर एक होटल में बैठक की। इसके बाद पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि कुछ व्यापारी नेता तेल माफिया का साथ देने के लिए मेरठ के बाजार बंद करने की धमकी दे रहे हैं। मिलावटी तेल की वजह से ट्रांसपोर्टरों के वाहनों के इंजन एक-दो साल में ही सीज हो गए और अब ये नेता उनके बचाव में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि ये व्यापारी नेता अपने हित में तेल माफिया को बचाने के लिए उन्हें पूरे व्यापारियों से जोड़ रहे हैं। कई विभागों के अधिकारी इसमें संलिप्त हैं। उन्होंने इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की। आशु शर्मा ने कहा कि इसमें निर्दोष व्यापारियों को फंसाया गया और उसको लेकर व्यापार संघ ने कोई कदम नहीं उठाया। कुछ व्यापारी अपने निजी हितों व आर्थिक स्वार्थों को साधने के लिए इन तेल माफियाओं को बचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को पश्चिम उप्र संयुक्त व्यापार मंडल सफल नहीं होने देगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो