scriptभारत में बढ़ा नए कोविड का खतरा, कुल मरीजों की संख्या हुई 20 | 20 UK returnees to India have tested positive for new COVID strain | Patrika News

भारत में बढ़ा नए कोविड का खतरा, कुल मरीजों की संख्या हुई 20

Published: Dec 30, 2020 08:18:35 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

भारत में कोविड के नए स्ट्रेन की एंट्री हो चुकी है। नए स्ट्रेन के मरीजों की संख्या 20 पहुंच चुकी है।

20 UK returnees to India have tested positive for new COVID strain

20 UK returnees to India have tested positive for new COVID strain

नई दिल्ली। देश में यूके के नए कोविड स्ट्रेन का खतरा भारत में लगातार बढ़ता जा रहा है। यूके से आने वाले लोगों में यह स्ट्रेन देखने को मिला है। भारत में इसकी एंट्री हो चुकी है। नए स्ट्रेन के मरीजों की संख्या 20 पहुंच चुकी है। मंगलवार को भारत सरकार और तमिलनाडु सरकार की ओर से भी जानकारी दी गई थी कि भारत में यूके से आने वाली फ्लाइट्स आने वाले वाले लोगों को कोरोना परिक्षण किया गया था, जिनमें कोरोना के नए स्ट्रेन के लक्षण मिले हैं। साथ ही पॉजिटिव भी पाए गए हैं।

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भारत सरकार की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सभी कोरोना के नए स्ट्रेन के मरीजों को आईसोलेशन में डाल दिया गया है। ताकि वो किसी और के संपर्क में ना आ सकें। वहीं दूसरी ओर सरकार यूके से आने और जाने वाली फ्लाइट्स पर प्रतिबंध बढ़ाने का विचार कर रही है। सरकार का मानना है कि यूके में इस तरह के मामले ज्यादा बढ़ गए हैं। जिसकी वजह से भारतीय वहां से लौट रहे हैं। जिसकी वजह से यह नया स्ट्रेन भारत में भी एंट्री कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो