मालगाड़ी के चार डिब्बे हुए डीरेल, जगदलपुर से विशाखापट्टनम जा रही थी ट्रेन

आज सुबह ओडिशा स्थित कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा होते अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य काम शुरू कर दिया।

नई दिल्ली। आज सुबह ओडिशा स्थित कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा होते अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य काम शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी ईस्ट कोस्ट रेलवे के पीआरओ की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर उन्होंने इस बारे में और क्या कहा।

ईस्ट कोस्ट रेलवे के पीआरओ की निराकर दास की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार ओडिशा में कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास आज सुबह एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा वाली ट्रेन जगदलपुर से विशाखापट्टनम जा रही थी। जैसे इस हादसे की जानकारी मिली तो मौके पर कर्मचारी पहुंचे और बहाली का काम शुरू कर दिया। जल्द ही लाइन को सामान्सय कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि मौजूदा समय में जरूरी सामानों को एक स्थान से दूसरे स्थान की ओर भेजने के लिए मालगाडिय़ों का ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। कोविड काल में मालगाडिय़ों का संचालन काफी अहम है। जिसमें रेलवे की ओर से काफी सराहनीय काम किया है।

Saurabh Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned