scriptमालगाड़ी के चार डिब्बे हुए डीरेल, जगदलपुर से विशाखापट्टनम जा रही थी ट्रेन | 4 coaches derail of goods train, going from Jagdalpur to Visakhapatnam | Patrika News

मालगाड़ी के चार डिब्बे हुए डीरेल, जगदलपुर से विशाखापट्टनम जा रही थी ट्रेन

Published: Dec 29, 2020 11:00:13 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

आज सुबह ओडिशा स्थित कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा होते अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य काम शुरू कर दिया।

4 coaches derail of goods train, going from Jagdalpur to Visakhapatnam

4 coaches derail of goods train, going from Jagdalpur to Visakhapatnam

नई दिल्ली। आज सुबह ओडिशा स्थित कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा होते अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत कार्य काम शुरू कर दिया। इस बात की जानकारी ईस्ट कोस्ट रेलवे के पीआरओ की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर उन्होंने इस बारे में और क्या कहा।

https://twitter.com/ANI/status/1343785511664553984?ref_src=twsrc%5Etfw

ईस्ट कोस्ट रेलवे के पीआरओ की निराकर दास की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार ओडिशा में कोरापुट जिले में जर्ती स्टेशन के पास आज सुबह एक मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा वाली ट्रेन जगदलपुर से विशाखापट्टनम जा रही थी। जैसे इस हादसे की जानकारी मिली तो मौके पर कर्मचारी पहुंचे और बहाली का काम शुरू कर दिया। जल्द ही लाइन को सामान्सय कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि मौजूदा समय में जरूरी सामानों को एक स्थान से दूसरे स्थान की ओर भेजने के लिए मालगाडिय़ों का ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। कोविड काल में मालगाडिय़ों का संचालन काफी अहम है। जिसमें रेलवे की ओर से काफी सराहनीय काम किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो