scriptकोरोना संक्रमण के 90% ताजा मामले सिर्फ 7 राज्यों से, हाई लेवल टीम रवाना | 90 percent of Corona infection cases reported from only 7 states, high level team leaves | Patrika News

कोरोना संक्रमण के 90% ताजा मामले सिर्फ 7 राज्यों से, हाई लेवल टीम रवाना

locationनई दिल्लीPublished: Feb 25, 2021 03:28:48 pm

Submitted by:

Dhirendra

महाराष्ट्र में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडराया।
कोरोना फैलने के कारणों का पता लगाएगी हाई लेवल टीम।

coronavirus

ताजा संक्रमण के मामले में केरल दूसरे और पंजाब तीसरे स्थान पर।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर तेज हो गया है। भारत के सात राज्यों के लोगों के लिए यह खबर उनकी चिंताओं को बढ़ाने वाले हैं। ऐसा इसलिए कि लगभग 90 फीसदी नए मामले केवल सात राज्यों से ही उभरकर सामने आ रहे हैं। इन राज्यों में महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्य प्रदेश, तमिलनाडु, गुजरात और छत्तीसगढ़ के नाम शामिल हैं।
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण के नए मामले महाराष्ट्र से ही सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटो में 8,807 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है। इसके बाद केरल में 4,106, पंजाब में 558, तमिलनाडु में 463, गुजरात में 380, मध्य प्रदेश में 344 और कर्नाटक में 334 नए मामले रिपोर्ट हुए हैं।
हाई लेवल मेडिकल टीम रवाना
कोरोना के ताजा रुझान को देखते हुए केंद्र सरकार ने सबसे ज्यादा केस वाले केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, पंजाब, मध्य प्रदेश, गुजरात के साथ जम्मू और कश्मीर में हाई लेवल मल्टी डिसिप्लिनरी टीमों को भेजा है। कमेटी को बढ़ते हुए मामलों के कारणों का पता लगाने की जिम्मेदारी सौंपी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो