scriptपंजाब से 15 हजार किसानों का काफिला निकला, शिक्षक संघ ने भी किया समर्थन | A convoy of 15,000 farmers came out of Punjab | Patrika News

पंजाब से 15 हजार किसानों का काफिला निकला, शिक्षक संघ ने भी किया समर्थन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2020 04:01:24 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

दिल्ली के बॉर्डर पर एक माह से चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होंगे।
किसानों के आंदोलन का शनिवार को 32वां दिन है।

farmers protest
नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आने वाले दिनों में और तेजी पकड़ सकता है। किसान इस आंदोलन से जुड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं। दिल्ली के बॉर्डर पर एक माह से चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए शनिवार को 15 हजार किसानों का एक काफिला पंजाब के संगरूर के खनौरी बॉर्डर से रवाना हुआ। 27 दिसंबर को डबवाली बॉर्डर से 15 हजार किसान दिल्ली में प्रवेश करने की कोशिश करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/FarmersProtest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
किसानों के समर्थन में उतरा शिक्षक संघ

कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर चल रहे विरोध प्रदर्शन के समर्थन में राजस्थान शिक्षक संघ भी शामिल हुआ है। संगठन के एक प्रतिनिधि के अनुसार सरकार के खिलाफ राजस्थान में कई जगह पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस कानून का असर पूरे मध्यम वर्ग पर पड़ेगा।गौरतलब है कि दिल्ली की कई सीमाओं पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों के आंदोलन का शनिवार को 32वां दिन है। सरकार और किसानों के बीच कई दौर की बैठक हो चुकी है,मगर सभी बेनतीजा रहीं है। सरकार लगातार वार्ता कर रही है। नए प्रस्ताव पर किसान संगठन आल कोई फैसला ले सकते हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybj1j
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो