scriptअमित शाह बोले-हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता, टीआरएस और कांग्रेस बड़ी बाधा | Amit Shah said- the potential to become an IT hub in Hyderabad | Patrika News

अमित शाह बोले-हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता, टीआरएस और कांग्रेस बड़ी बाधा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2020 04:42:15 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

हैदराबाद नगर निगम चुनाव में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का शानदार स्वागत हुआ।
सड़क पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली।

amit shah

अमित शाह।

हैदराबाद। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (Greater Hyderabad civic elections) में प्रचार अभियान में शनिवार को पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) का शानदार स्वागत हुआ। बेगमपेट एयरपोर्ट पर अमित शाह पर भारी संख्य में कार्यकर्ता मौजूद थे। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष शाह ने इसके बाद शहर के केंद्र में स्थित भाग्यलक्ष्मी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
https://twitter.com/ANI/status/1332983290848899073?ref_src=twsrc%5Etfw
मंदिर में दर्शन के बाद अमित शाह ने सिकंदराबाद में एक रोड शो किया। इस दौरान सड़क पर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। अमित शाह ने यहां फूल बरसाकर अभिवादन किया। इस दौरान लोग भारत माता की ‘जय के नारे’ लगाते हुए दिखे। इसके बाद शाह बीजेपी ऑफिस पहुंचे और यहां पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
उन्होंने कहा कि हैदराबाद में आईटी हब बनने की क्षमता है। इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास नगर निगम द्वारा किया जाना है, भले ही धन राज्य और केंद्र द्वारा दिया गया हो। टीआरएस और कांग्रेस के तहत वर्तमान निगम इसके लिए सबसे बड़ी बाधा है। शाह ने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के सहयोग की सराहना की।

ट्रेंडिंग वीडियो