scriptAndhra Pradesh: विशाखापट्टनम के दुवड़ा में स्क्रैपयार्ड में लगी भीषण आग, मौक पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां | Andhra Pradesh: Fire breaks out at a scrapyard in Duvvada, Visakhapatn | Patrika News

Andhra Pradesh: विशाखापट्टनम के दुवड़ा में स्क्रैपयार्ड में लगी भीषण आग, मौक पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियां

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2021 03:52:12 pm

Submitted by:

Anil Kumar

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के दुवड़ा स्थित एक कबाड़ में भीषण आग लगी है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

fire.jpeg

Andhra Pradesh: Fire breaks out at a scrapyard in Duvvada, Visakhapatnam

विशाखापत्तनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक स्क्रैपयार्ड में भीषण आग लगने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि भीषण आग की यह घटना विशाखापत्तनम के दुवड़ा स्थित एक कबाड़ में लगी है। आग लगने की सूचना मिलने के बाद मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग पर काबू पाने में जुटी हैं।

अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। मीडिया में आग लगने की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि आग कितना भीषण है। आसमान में काले धुएं का गुब्बार छा गया है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम पता लगा रही है कि आग कैसे लगी है।

यह भी पढे़ं :- 30 घंटे बाद भी धधकती रही आग, 100 टन स्क्रैप और डंबवुड खाक

आपको बता दें कि दो सप्ताह पहले मुंबई के एक मॉल में भीषण आग लगी थी। आग की यह घटना मॉल के अंदर चल रहे सनराइज अस्पताल में लगी थी। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी।

https://twitter.com/ANI/status/1381176977755840513?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80jbyi
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो