scriptआंध्र प्रदेश : तिरुपति हवाई अड्डे पर टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने हिरासत में लिया, धरने पर बैठे | Andhra Pradesh: Police detained TDP leader Chandrababu Naidu at Tirupati airport, sat on dharna | Patrika News

आंध्र प्रदेश : तिरुपति हवाई अड्डे पर टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने हिरासत में लिया, धरने पर बैठे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2021 12:27:51 pm

Submitted by:

Dhirendra

पुलिस कार्रवाई से नाराज नायडू धरने पर बैठे।
करीब दो साल पहले भी हवाई अड्डे पर उनकी तलाशी ली गई थी।

chandra babu naidu

टीडीपी ने बदले की भावना से सरकार पर कार्रवाई करने का आरोप लगाया।

नई दिल्ली। सेामवार को चित्तूर जिले में एक चुनावी जनसभा में भाग लेने के जाते वक्त आंध्र प्रदेश पुलिस ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में ले लिया। रेनीगुंटा पुलिस ने उन्हें तिरुपति हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू नाराज हो गए और वहीं पर विरोध में धरने पर बैठ गए।
https://twitter.com/ANI/status/1366268180767801348?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि 15 जून को भी आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और अब विपक्ष के नेता एन चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा में गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी से गुजरना पड़ा था। नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया था। आम यात्रियों की तरह उन्हें बस में यात्रा करनी पड़ी। एक सुरक्षा गार्ड को सुरक्षा प्रवेश द्वार पर चंद्रबाबू नायडू की तलाशी लेते देखा गया था।
टीडीपी प्रमुख को विमान तक वीआईपी वाहन से पहुंचने की अनुमति भी नहीं दी गई थी। इस घटना पर टीडीपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। टीडीपी नेताओं ने उस समय बीजेपी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो