scriptआंध्र प्रदेश में गरमाई सियासत, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को किया गया नजरबंद | Andhra Pradesh: TDP Leader Chandrababu and his son house arrest | Patrika News

आंध्र प्रदेश में गरमाई सियासत, टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को किया गया नजरबंद

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2019 11:43:26 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू को हिरासत में लिया गया
वाईएसआर कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले थे टीडीपी नेता

tdp
नई दिल्ली। बड़ी खबर आंध्र प्रदेश से आ रही है। टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस के बीच जारी घमासान ने अचानक नया मोड़ ले लिया है। बुधवार को टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश को हैदराबाद पुलिस ने अचानक नजरबंद कर दिया है। इन दोनों के साथ-साथ पार्टी के कई और नेताओं को भी नजरबंद किया गया है।
बताया जा रहा है कि ये सभी नेता टीडीपी नेता की हत्या के खिलाफ आज राज्य में विरोध प्रदर्शन करने वाले थे। अचानक पुलिस इन्हें रोकने के लिए पहुंच गई, जिसके बाद नारा लोकेश ने पुलिस से बहस कर ली। मामला इतना बिगड़ गया कि पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया। हालांकि, आगे इन लोगों के साथ किस तरह की कार्रवाई की जाएगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक भूख हड़ताल करने वाले थे। इसी के लिए सुबह चंद्रबाबू नायडू के आवास पर जाने की कोशिश कर रहे टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका और हिरासत में ले लिया।
https://twitter.com/ANI/status/1171626390979895296?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, वाईएसआर कांग्रेस ने भी दावा किया है उनके कार्यकर्ताओं पर टीडीपी के लोगों द्वारा हमले किए गए हैं। जिसके विरोध में वाईएसआर कांग्रेस ने भी चलो अतामाकुर नाम से एक कार्यक्रम शुरू किया है। इससे दोनों पार्टियों के बीच विवाद बढ़ने के आसार हैं।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अतामाकुर गांव और उसके आसपास के क्षेत्रों में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा को लागू कर दिया है।

यहां आपको बता दें कि टीडीपी ने वाईएसआरसीपी के विरोध में चलो ‘चलो आत्माकुर’ का आह्वान किया है।
जब उन्हें रैली की इजाजत नहीं दी गई तो उन्होंने भूखहड़ताल पर जाने का फैसला किया। पुलिस का कहना है कि टीडीपी नेताओं के पास चलो आत्माकुर रैली के लिए अनुमति नहीं है। इसलिए पुलिस ने ये कदम उठाया।

ट्रेंडिंग वीडियो