scriptArvind Kejriwal : दिल्लीवासियों को मुफ्त में मुहैया कराएंगे टीका, अफवाहों से दूर रहने की अपील की | Arvind Kejriwal : To provide free vaccine to Delhiites, requested to stay away from rumors | Patrika News

Arvind Kejriwal : दिल्लीवासियों को मुफ्त में मुहैया कराएंगे टीका, अफवाहों से दूर रहने की अपील की

locationनई दिल्लीPublished: Jan 13, 2021 02:42:16 pm

Submitted by:

Dhirendra

केंद्र से फ्री टीका मुहैया कराने की अपील की।
सबसे पहले कोरोना वारियर्स को लगेगा टीका।

arvind kejriwal

कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर जताई खुशी।

नई दिल्ली। कोरोना वैक्सीन टीकाकरण के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने केंद्र से अपील की थी कि पूरे देश में सभी लोगों को मुफ्त में वैक्सीन दी जाए। हम देखते हैं कि वो इस पर क्या फैसला लेते हैं। अगर केंद्र सरकार मुफ्त में नहीं करती है तो जरूरत पड़ने पर हम दिल्ली के लोगों को ये वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध करवाएंगे।
https://twitter.com/AHindinews/status/1349270412954267650?ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे खुशी है कि 16 तारीख से दिल्ली में वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी। कोरोना का टीका सबसे पहले कोरोना वॉरियर्स को लगेगा। मैं अपील करता हूं कि इसके बारे में भ्रांतियां न फैलाएं। केंद्र सरकार और वैज्ञानिकों ने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर ये दवाई विकसित किया है। इसलिए इस पर कोई शंका नहीं होनी चाहिए।
केजरीवाल सरकार ने हाल ही में घोषणा की थी कि केंद्र मुफ्त में टीका मुहैया कराए या नहीं। हमारी सरकार दिल्ली वालों को मुफ्त में ये टीका मुहैया कराने का काम करेगी। बता दें कि 17 जनवरी को पीएम मोदी कोरेाना टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो