scriptAssembly Election 2022: भाजपा ने पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश | assembly election 2022 in five state, bjp general secretaries meeting | Patrika News

Assembly Election 2022: भाजपा ने पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर बनाई रणनीति, कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2021 03:44:16 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Assembly Election 2022: भाजपा महासचिवों की बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर कई अहम फैसले लिए हैं। बैठक में चर्चा की गई कि पार्टी को सभी मोर्चों पर सक्रिय करना होगा।

bjp2.jpg

bjp

Assembly Election 2022: अलगे वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारी अभी से शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भाजपा महासचिवों की बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर कई अहम फैसले लिए हैं। गौरतलब है कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब और मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भाजपा ने चुनावी प्रचार को लेकर रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। बैठक में नेताओं और कार्यकर्ताओं को कई निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

भगोड़े मेहुल चोकसी को क्या डोमिनिका में किया गया था अगवा? एंटीगुआ पुलिस ने जांच शुरू की

पार्टी के कामकाज की समीक्षा हो

बैठक में चर्चा की गई कि पार्टी को सभी मोर्चों पर सक्रिय करना होगा। इसके साथ उत्तर प्रदेश में सिलसिलेवार क्षेत्रीय, मंडल और जिला स्तर पर बैठकें कर तैयारियों को धार देने की आवश्यकता है। पार्टी महासचिवों के अनुसार विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठ कर पार्टी के कामकाज की समीक्षा करने का कहा है।

वर्चुअल सभाओं को संबोधित करेंगे पीएम

कोरोना वायरस महामारी को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकरों की ओर से जनता के लिए किए गए कामों से लोगों को अवगत कराने को कहा है। भाजपा बड़े स्तर पर चुनावी राज्यों में वर्चुअल सभाओं का आयोजन करने की तैयारी कर रही है। इनको पीएम नरेंद्र मोदी,गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें

नीति आयोग की SDG रिपोर्ट: बिहार फिर निचले पायदान पर पहुंचा तो जद-यू ने उठाई विशेष राज्य के दर्जे की मांग

पिछले विधानसभा चुनावों से लें सबक

प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा में वर्चुअल सभाओं का एक साथ प्रसारण करने की योजना बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पार्टी कोरोना काल में बड़ी रैलियां न कर पाने की स्थिति में वर्चुअल सभाओं का सहारा लेगी। बैठक में बंगाल सहित बीते विधानसभा चुनावों के परिणाम से सबक लेने को कहा गया है। पुरानी गलतियों को न दोहराते हुए आगे की रणनीति पर काम करने का आदेश दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो