scriptउपेंद्र कुशवाहा को मंत्री सम्राट चौधरी का जवाब- दस साल तक प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं | Bihar News : BJP minister says NO Vacancy Narendra Modi will become PM | Patrika News
विविध भारत

उपेंद्र कुशवाहा को मंत्री सम्राट चौधरी का जवाब- दस साल तक प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं

चौधरी ने कहा कि अभी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं और अगले दस वर्षों तक वही पीएम बनेंगे। प्रधानमंत्री पद बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को अगले दस वर्षों तक इंतजार करना होगा।

Aug 03, 2021 / 10:13 am

सुनील शर्मा

Nitish Kumar

Nitish Kumar Decision On Chamki: SKMCH में अब होंगे 2500 बेड, मरीजों के परिजनों के लिए बनेगी धर्मशाला

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को पीएम मैटेरियल बताए जाने पर बिहार की राजनीति में बयानबाजी शुरू हो गई है। बिहार सरकार में मंत्री तथा भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अभी 2024 तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं है। चौधरी ने कहा कि अभी देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं और अगले दस वर्षों तक वही पीएम बनेंगे। प्रधानमंत्री पद बनने के इच्छुक उम्मीदवारों को अगले दस वर्षों तक इंतजार करना होगा।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी ने 17 विपक्षी दलों के नेताओं को नाश्ते पर बुलाया, मोदी सरकार के खिलाफ बनेगी रणनीति

चौधरी ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी अपनी पार्टी के प्रधानमंत्री कैंडिडेट हैं, इसमें कोई इश्यू नहीं हैं। राज्य में 4 पार्टियों के गठबंधन की सरकार है और सभी की अपनी-अपनी विचारधारा है, स्वाभाविक रूप से सभी अपनी पार्टी को मजबूत कर अपनी विचारधारा लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन ने नीतिश को नेता माना है, इसीलिए वे राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं।
यह भी पढ़ें

बाबुल सुप्रियो ने जेपी नड्डा से मिलकर बदले अपने सुर, कह- सांसद रहूंगा पर राजनीति नहीं करूंगा

भाजपा नेता जदयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा के उस बयान का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी पीएम पद के सर्वाधिक योग्य उम्मीदवार हैं। यदि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का मौका मिले तो वह देश को बढ़िया तरीके से चला सकते हैं। हालांकि इस पूरे मुद्दे पर बोलते हुए नीतिश कुमार ने कहा कि हम लोगों की इन सब चीजों में दिलचस्पी नहीं है।
पहले भी सम्राट चौधरी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे थे कि बिहार में बड़ी पार्टी होने बाद भी पार्टी हाईकमान ने नीतिश कुमार को मुख्यमंत्री बना दिया। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार चुनाव के बीद नीतिश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहते थे परन्तु प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे यह पद संभालने का आग्रह किया।

Hindi News/ Miscellenous India / उपेंद्र कुशवाहा को मंत्री सम्राट चौधरी का जवाब- दस साल तक प्रधानमंत्री पद की वैकेंसी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो