scriptBJP नेता का ‘तांडव’ निर्माता को चेतावनी, कहा- ‘घुटने टेककर माफी मांगें वरना चौक पर जूते से पीटेगें’ | BJP leader Ram Kadam demands apology from 'Tandav 'team | Patrika News

BJP नेता का ‘तांडव’ निर्माता को चेतावनी, कहा- ‘घुटने टेककर माफी मांगें वरना चौक पर जूते से पीटेगें’

Published: Jan 17, 2021 05:34:05 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज तांडव का जमकर विरोध हो रहा है
सीरीज में कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद ही आपत्तियां जताई जा रही है

 

BJP leader Ram Kadam demands apology from  'Tandav 'team

BJP leader Ram Kadam demands apology from ‘Tandav ‘team

नई दिल्ली। हाल ही में अनेजन प्राइम पर सैफ अली खान के लीड रोल वाली वेब सीरीज ‘तांडव’ रिलीज हुई है। इस सीरीज में भागवान शिव को लेकर कुछ ऐसे सीन हैं जिसपर जमकर विवाद हो रहा है। कई लोगों का आरोप है कि सीरीज के जरिए हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित किया गया है।

सैफ अली की ‘Tandav’ के विरोध में उतरे कपिल मिश्रा, लोगों से की यह अपील

नहीं माने तो जूते से मारे जाएंगे

बीजेपी सांसद मनोज कोटक सेमत कई नेता खुलकर इसका विरोध कर रहे हैं और इसे बैन करनी की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र बीजेपी (Maharashtra BJP) के नेता राम कदम (Ram Kadam) ने कहा चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘अगर सीरीज के निर्माता निर्देशक को हाथ जोड़कर और घुटने टेककर माफी मांगनी नहीं मांगते हैं तो चौक-चौराहे पर जूते से मारे जाएंगे।’ मीडिया से बात करते हुए राम कदम ने कहा जब तक ‘तांडव’ से हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने वाले सीन नहीं हटाए जाते हैं तब तक सीरीज का बहिष्कार किया जाएगा।
https://twitter.com/ramkadam/status/1350671227451551751?ref_src=twsrc%5Etfw
हटाना होगा भगवान का मजाक बनाने वाला हिस्सा

भाजपा नेता ने आगे कहा हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है। लेकिन इस बार अली अब्बास जफर को सीरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जीशान अयूब को माफ़ी मांगनी होगी और ये जब तक तक नहीं होता तब तक ‘तांडव’ का बहिष्कार होता रहेगा।
Tandav Review : कमजोर ड्रामे में वास्तविकता कम, मसाला फिल्मों जैसी कपोल कल्पित घटनाएं ज्यादा

राम कदम से पहले BJP सांसद मनोज कोटक ने भी ‘ताडंव’ को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। मनोट ने कहा था कि इस सीरीज के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। उन्होंने इसके खिलाफ केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री, प्रकाश जावडेकर को एक पत्र लिख कर वेब सीरीज़ “तांडव” के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की थी।
https://twitter.com/PrakashJavdekar?ref_src=twsrc%5Etfw
क्यों हो रहा विवाद?

बता दें कि ‘तांडव’ में एक सीन को लेकर ये सारा विवाद हो रहा है। सीरीज के पहले एपिसोड में ऐक्टर जीशान अय्यूब भगवान शिव का गेटअप लेकर आपत्तिजनकर बातें बोल रहे हैं। इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से लोग अपना गु्सा जाहिर कर रहे हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqhkn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो