भाजपा की युवा नेता दोस्त संग कोकीन लेते पकड़ी गई, अब कह रही- पार्टी नेताओं ने मुझे फंसाया

Highlights.

- पामेला गोस्वामी को पुलिस ने 19 फरवरी को उनके दोस्त और निजी सुरक्षाकर्मी संग कोकीन के साथ पकड़ा
- पामेला के मुताबिक, भाजपा के राकेश सिंह ने मेरे खिलाफ साजिश रची, पूरे मामले की सीआईडी जांच होनी चाहिए
- पामेला के पिता ने पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा कि बेटी के दोस्त प्रवीर ने उसे नशे का आदी बना दिया

 

नई दिल्ली।

भाजपा की युवा महिला नेता पामेला गोस्वामी, जो पूर्व में मॉडल भी रह चुकी हैं, को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकीन के साथ पकड़ा था। पुलिस ने पामेला को जब गिरफ्तार किया, तब उनके साथ दोस्त प्रवीर कुमार डे और निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। कोलकाता पुलिस से जुड़े सूत्रों ने पामेला के पिता के बयान के आधार पर हैरान करने वाला दावा किया है। उनके मुताबिक, पामेला पिता कौशिक गोस्वामी ने जानकारी दी है कि उनकी बेटी को दोस्त के साथ रहते-रहते नशे की बुरी लत लग गई है। कौशिक ने अपनी बेटी के दोस्त प्रवीर कुमार डे पर पुलिस से नजर रखने को भी कहा है।

दूसरी ओर, पामेला ने इस मामले में अपनी ही पार्टी के नेताओं पर साजिश रचकर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। पामेला ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि पार्टी के एक नेता राकेश सिंह ने इस मामले में साजिश रची है। उन्होंने राकेश सिंह को गिरफ्तार कर पूरे मामले की सीआईडी जांच की मांग भी की है। बता दें कि राकेश सिंह पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के करीबी माने जाते हैं।

पामेला, उनके दोस्त प्रवीर कुमार डे और निजी सुरक्षा गार्ड को कोलकाता पुलिस ने गत 19 फरवरी को न्यू अलीपुर इलाके से 90 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया था। फैशन मॉडल रह चुकी पामेला को 25 फरवरी तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है।

पामेला ने कहा कि वह पूरे मामले की सीआईडी जांच चाहती है। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह मेरे खिलाफ साजिश है। इसके जवाब में भाजपा की प्रदेश कमेटी के सदस्य राकेश सिंह ने अलग ही दावा किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार मेरे खिलाफ साजिश रच रही है। पामेला के जरिए मुझ पर झूठे आरोप लगवाए जा रहे हैं। मैं एक साल से पामेला से मिला नहीं हूं, मगर पुलिस चाहे तो वह पूरे मामले की जांच कर सकती है।

इन सबसे अलग पामेला के पिता का आरोप कुछ और ही है। कोलकाता पुलिस के मुताबिक, कौशिक गोस्वामी ने शहर के पुलिस प्रमुख को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि पामेला के दोस्त प्रवीर कुमार डे ने उनकी बेटी को नशे की आदत डलवा दी। पुलिस के मुताबिक, कौशिक ने पत्र में लिखा है कि प्रवीर ने पामेला से शादी करने का वादा किया था। प्रवीर ने कहा था कि वह पामेला से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक भी देगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

अब देखना है कि पूरे मामले सच क्या है और वह पहलू सामने आ पाएगा भी या नहीं। मगर पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि वह प्रवीर और पामेला पर नजर रखे हुए थी और इसी बीच उन्हें पकड़ा गया। पूरे मामले की जांच कर रैकेट का पता लगाया जा रहा है।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned