scriptछत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बीजापुर में एक बार फिर किया हमला, पांच वाहनों में लगाई आग | Chhattisgarh: Naxals set fire to five vehicles in Bijapur's Naimed police station limits | Patrika News

छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने बीजापुर में एक बार फिर किया हमला, पांच वाहनों में लगाई आग

locationनई दिल्लीPublished: Apr 11, 2021 07:10:25 pm

Submitted by:

Anil Kumar

Chattisgarh Naxal Attack: नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर के एक पुलिस स्टेशन की सीमा में एक वाटर फिल्टर प्लांट के निर्माण में लगे पांच वाहनों में आग लगा दी।

naxal_attack.jpeg

Naxal Attack in Narayanpur: नारायणपुर में नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, मुंशी की हत्याकर 4 गाड़ियां भी फूंकीं

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने एक बार फिर से एक बड़े हमले को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने बीजापुर के एक पुलिस स्टेशन की सीमा में एक वाटर फिल्टर प्लांट के निर्माण में लगे पांच वाहनों में आग लगा दी। इस हमले में अभी तक किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

बता दें कि इससे पहले बीते दिनों ही नक्सिलियों ने बीजापुर-सुकमा सीमा पर एक बड़े हमले को अंजाम दिया था। इस हमले में 22 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 30 अन्य घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें
-

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला: जानिए कौन है नक्सल कमांडर हिडमा जिसे माना जा रहा है इस हमले का मास्टरमाइंड

इस नक्सली हमले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगा। शहीदों को मेरा नमन है। देश उनके बलिदान को कभी नहीं भूलेगा। उन्होंने कहा था कि शहीद जवानों के परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। शांति और विकास के दुश्मनों के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1381226633558851587?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80jvaq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो