scriptनागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान, केंद्र की Air India में 100% विनिवेश की तैयारी | Civil Aviation Minister Hardeep Singh Puri big statement Center prepares for 100% disinvestment in Air India | Patrika News

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी का बड़ा बयान, केंद्र की Air India में 100% विनिवेश की तैयारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 27, 2021 03:31:37 pm

Submitted by:

Dhirendra

हमारे पास एक ही विकल्प है, एयर इंडिया को बंद कर दें या 100 फीसदी विनिवेश की इजाजत दें।

hardeep singh puri

100 फीसदी विनिवेश ही सबसे बेहतर विकल्प है।

नई दिल्ली। लंबे अरसे घाटे में संचालित एयर इंडिया सेवा को बंद करने या न करने को लेकर शनिवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा है कि केंद्र सरकार एयर इंडिया में 100 फीसदी का विनिवेश की योजना पर काम कर रही है। हमारे पास इसके सिवाय और कोई विकल्प नहीं है।
https://twitter.com/ANI/status/1375728129080107008?ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री एयर इंडिया को लेकर जारी बहस पर कहा है कि सवाल एयर इंडिया में विनिवेश और गैर विनिवेश का नहीं है। अहम सवाल यह है कि या तो हम एयर इंडिया में को 100 फीसदी विनिवेश के आधार पर चलाएं या उसे बंद कर दें। ऐसा इसलिए कि एयर इंडिया पर 60 हजार करोड़ रुपए की देनदारी है। इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए हमारे पास यही सबसे कारगर विकल्प है।
इससे पहले सोमवार को यह निर्णय लिया गया था कि शॉर्टलिस्ट किए गए बोलीकर्ताओं 64 दिनों के भीतर बोली लगाने को कहा गया था। इस बार सरकार ने तय कर लिय है कि हम 100 फीसदी विनिवेश की राज पर काम करेंगे। अब इस फैसले से पीछे हटने का कोई सवाल नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो