scriptसीएम योगी ने बीजेपी सरकार के 4 साल पर जारी किया डेवलपमेंट बुकलेट, कहा – यूपी नहीं रहा बीमारू राज्य | CM Yogi released development booklet on 4 years of BJP government, said - UP no longer a sick state | Patrika News

सीएम योगी ने बीजेपी सरकार के 4 साल पर जारी किया डेवलपमेंट बुकलेट, कहा – यूपी नहीं रहा बीमारू राज्य

locationनई दिल्लीPublished: Mar 19, 2021 01:51:46 pm

Submitted by:

Dhirendra

उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने डेवलपमेंट बुकलेट जारी किया। सीएम ने बताया कि निवेशकों के लिए यूपी अब पहली पसंद बन गया है।
 

CM yogi adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बोले – निवेशकों के लिहाज से यूपी पहली पसंद बना।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार के आज चार साल पूरे हो गए इस अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने डेवलपमेंट बुकलेट जारी किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने पिछले 4 साल में किए गए काम और उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का काम करेगी। आज से 26 मार्च तक बीजेपी प्रदेश के हर जिले में उत्सव मनाएगी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1372787378662699010?ref_src=twsrc%5Etfw
आर्थिक दृष्टि से देश का दूसरा राज्य बना यूपी

सीएम योगी ने कहा कि चार साल में यूपी में कई बड़े परिवर्तन हुए हैं। अब यूपी बीमारू राज्य नहीं रहा। अर्थव्यवस्था के आकार के लिहाज से यूपी अब देश का दूसरा राज्य बन गया है। पहले की सरकारों की सोच की वजह से यूपी बीमारू राज्य बना हुआ था। अब यूपी अपनी कार्यनीति की वजह से पहले नंबर पर है।
अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर अमल कर रही है। सरकार की नीतियों की वजह से प्रदेश में डकैती, बलात्कार और भ्रष्टाचार सहित अन्य आपराधिक मामलों में भारी कमी आई है। पुलिस रिफॉर्म पर जोर देते हुए सरकार ने कमिश्नरेट सिस्टम पर अमल किया है।
निवेश के लिहाज से यूपी पहली पसंद

इतना ही नहीं पहले प्रदेश में निवेश के लिए कोई आना नहीं चाहता था। यहां डर का माहौल होता था। आज प्रदेश निवेशकों की पहली पसंद बना है। बीते चार सालों में कोई दंगा नहीं हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो