scriptधार्मिक भावना आहत करने के मामले मे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को राहत, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत | Comedian Munawar Farooqui relieved in the case of hurting religious sentiments, bail from Supreme Court | Patrika News

धार्मिक भावना आहत करने के मामले मे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को राहत, सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2021 11:55:24 am

Submitted by:

Dhirendra

फारूकी ने एमपी हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी।
सुप्रीम कोर्ट ने फारुकी को अंतरिम जमानत दी।

supreme court

कॉमेडियर फारुकी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है।

नई दिल्ली। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने चर्चित कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को बड़ी राहत दी। शीर्ष अदालत ने आज धार्मिक भावना आहत करने के मामले में सुनवाई के बाद मुनव्वर फारुकी को अंतरिम जमानत दे दी। फारुकी के खिलाफ मध्य प्रदेश पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के एक मामले में गिरफ्तार किया था।
https://twitter.com/ANI/status/1357568849596403712?ref_src=twsrc%5Etfw
इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फारुकी की याचिका पर मध्य प्रदेश पुलिस के नोटिस जारी किया है। अपनी याचिका में मुनव्वर फारुकी ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट द्वारा इस मामले में जमानत न देने के फैसले को चुनौती दी है। सुप्रीम कोर्ट ने मध्य प्रदेश पुलिस को नोटिस जारी किया है।
आपको बता दें कि फारुकी पर हिंदू देवी-देवताओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियों करने का आरोप है। गुजरात के हास्य कलाकार मुनव्वर फारुकी को 2 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था। इस मामाले में उन्हें मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने जमात देने से इनकार कर दिया था। उन्होंने इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो