script बीमारी से जूझ रहे अहमद पटेल के बारे में बेटी ने दी अहम जानकारी, कहा-अभी लंबा समय लगेगा | Congress Leader Ahmed Patel Health Update | Patrika News

बीमारी से जूझ रहे अहमद पटेल के बारे में बेटी ने दी अहम जानकारी, कहा-अभी लंबा समय लगेगा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2020 02:20:17 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल कोरोना पॉजिटिव
  • 'कांग्रेस नेता की हालत स्थित, ठीक होने में काफी समय लगेगा'

Congress Leader Ahmed Patel Health Update
अहमद पटेल की हालत में सुधार।
नई दिल्ली। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirius) संकट से जूझ रहा है। इस महामारी की चपेट में कई दिग्गज लोग भी आ चुके हैं। हालांकि, कुछ लोग कोरोना से जंग जीत चुके है तो कुछ अब भी इस वायरस जूझ रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ( Ahmed Patel corona positive ) की सेहत को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। अहमद पटेल की बेटी ने कहा कि कांग्रेस नेता के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। लेकिन, अभी काफी समय लगेगा।
अहमद पटेल की सेहत में सुधार

दरअसल, कुछ दिन पहले अहमद पटेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी बेटी ने सेहत की जानकारी देते हुए कहा कि वह काफी बेहतर हैं और स्थिर हैं, लेकिन इलाज में काफी समय लगने वाला है। हम आशा करते हैं कि वह व्यक्तिगत रूप से आप सभी से बात करने के लिए ठीक हो जाएंगे। कृपया उनके लिए प्रार्थना करते रहें और आपकी इच्छाओं और विचारों के लिए धन्यवाद। अक्टूबर में कोविड-19 संक्रमण के चलते उनकी हालत बिगड़ने के बाद अहमद पटेल को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
कांग्रेस नेताओं ने की सलामती की दुआ

वहीं, रविवार को एक ट्वीट में उनके बेटे फैसल पटेल ने कहा था कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था और अब उन्हें आगे के इलाज के लिए मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस नेताओं ने पटेल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।राहुल गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं अहमद पटेल को जल्द से जल्द और पूरी तरह से ठीक होने की कामना करता हूं। पार्टी को हर कदम पर उनके कुशल मार्गदर्शन की जरूरत है।

ट्रेंडिंग वीडियो