scriptCWC की बैठक आज, अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को मिल सकती है मंजूरी | Congress Working Committee meeting today, approval for the post of president may be approved | Patrika News

CWC की बैठक आज, अध्यक्ष पद के लिए चुनाव को मिल सकती है मंजूरी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 08:52:48 am

Submitted by:

Dhirendra

किसान आंदोलन और संसद के बजट सत्र पर भी चर्चा संभव।
कांग्रेस की विपक्षी दलों के साथ सरकार को संसद में घेरने की योजना।

cwc

राहुल गांधी फिर से अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस के अंदर उठ रही आतंरिक चुनाव की मांग के बीच शुक्रवार को पार्टी कार्यसमिति की बैठक होगी। बैठक पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में होगी। सीडब्लूसी की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए कार्यक्रम का ऐलान, किसान आंदोलन और संसद के बजट सत्र पर भी चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा दूसरे विपक्षी दलों के साथ मिलकर संसद में सरकार को घेरने की योजना पर भी पार्टी फैसला ले सकती है।
राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष बनाने की मुहिम को मिला बल

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कार्यक्रम को सीडब्लूसी की मंजूरी के बाद तिथियों का ऐलान कर दिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उक्त नेता ने बताया कि राहुल गांधी को एक बार फिर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। पिछले कुछ दिनों के दौरान उनकी वापसी की उम्मीद को बल मिला है। दूसरी ओर कई नेता इस बात से इंकार कर रहे हैं। ऐसे लोगों का कहना है कि अभी सोनिया गांधी इस पद पर बनी रहेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो