scriptवेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ा, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने मांगा जवाब | Controversy over web series Tandav increases, Ministry of Information and Broadcasting seeks answers | Patrika News

वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ा, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने मांगा जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2021 09:11:06 am

Submitted by:

Dhirendra

वेब सीरीज तांडव पर लगा भेदभाव का आरोप।
सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम से जवाब मांगा।

Tandav

तांडव के खिलाफ लखनऊ हजरतगंज थाने में भी केस दर्ज कराया गया है।

नई दिल्ली। वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद गहराता जा रहा है। देशभर में इस वेब सीरीज का विरोध जारी है। इस बीच सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम और वेब सीरीज के निर्माता निर्देशकों सहित प्रसारणकर्ताओं से जवाब मांगा है। फिलहाल मंत्रालय में वेब सीरीज पर भेदभाव फैलाने का आरोप लगाया है। वेब सीरीज के खिलाफ मुंबई के बाद अब लखनउु हजरतगंज थाने में भी केस दर्ज कराया गया है।
मजाक उड़ाने वालों को मिलेगा कठोर दंड

इस बीच बीजेपी नेता राम कदम ने ट्विट कर जानकारी दी है कि अब हम तांडव करेंगे। उन्होंने कहा है कि हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने वालों को अब कठोर दंड मिलेगा। तांडव के निर्माता निर्देशक समेत चार लोगों के खिलाफ पर केस दर्ज कराया गया है।
राजनीति पर आधारित है वेब सीरीज

बता दें कि सैफ अली खान स्टारर वेब सीरीज तांडव 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। यह सीरीज राजनीति के विषय पर बेस्ड है। सीरीज को फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। लोगों ने इस सीरीज पर हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाया है। दावे किए जा रहे हैं कि अली अब्बास जफर की इस सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो