Corona Crisis : संक्रमण और प्रदूषण से बचने के लिए इस कंपनी ने लॉन्च किया एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क

  • Corona infection से बचने के लिए गोजेरो ने लॉन्च की एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क।
  • यह लंबे समय तक चलने वाला एक Multipurpose face mask है।
  • इसे पहनने के बाद व्यक्ति आसानी से सांस ले सकता है।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus Pandemic ) से बचने के लिए अब एक और फेस मास्क बहुत जल्द बाजार में आने वाला है। ब्रिटेन की चर्चित इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी GoZero ने अपने सब-ब्रांड एक्सोलाइफ ( ExoLife ) के अन्तर्गत एक एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क ( Anti Pollution Face Mask ) लॉन्च करने की घोषणा की है। यह फेस मास्क सॉफ्ट पॉलिस्टर और सूती के कपड़ों से बनी है। इसका डिजाइन सुरक्षा पहलुओं को ध्यान में रखकर किया गया है।

सुरक्षा का ख्याल

कंपनी द्वारा तैयार एक्सोलाइफ एंटी-पॉल्यूशन मास्क 30% सॉफ्ट पॉलिस्टर और 70% कॉटन से बना है। यह मास्क धूल, बूंदों और प्रदूषक तत्वों से बचाने के अलावा प्रीमियम फील के साथ अतिरिक्त सुरक्षा ( Extra protection ) के लिए फेस कवरेज देने के लिए डिज़ाइन गया है।

यह एक मल्टीपरपस फेस मास्क ( Multipurpose face mask ) है। लंबे समय तक चलने वाला यह मास्क 24 घंटे सुरक्षा प्रदान करता है। इसे 50 बार धोकर दोबारा उपयोग कर सकते हैं। अतिरिक्त आराम के लिए इसमें सॉफ्ट इलास्टिक लूप्स भी दिए गए हैं।

Vande Bharat Abhiyan : विदेश में फंसे 3.6 लाख से ज्यादा Indians वापस आए, चौथा चरण 3 जुलाई से

हर लिहाज से आरामदायक

एक्सोलाइफ एंटी-पोल्यूशन फेस मास्क के बारे में बताते हुए GoZero मोबिलिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकित कुमार ने कहा कि आज दुनिया जिस महामारी ( Epidemic ) का सामना कर रही है उसके कारण मास्क को नियमित रूप से पहनना जरूरी हो गया है। ये एंटी डस्ट मास्क ( Anti Dust Mask ) को पहनने के बाद भी व्यक्ति आसानी से सांस ले सकता है और इनका रखरखाव भी काफी आसान हैं।

Covid-19 : महाराष्ट्र के 65k आशा कर्मियों के वेतन में हो सकती है प्रति माह 2000 की वृद्धि

सीईओ अंकित ने बताया कि ये मास्क सिर्फ Amazon और हमारी आधिकारिक वेबसाइट तक सीमित नहीं है। बल्कि ये प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर उपलब्ध होंगे।

Coronavirus Pandemic
Dhirendra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned