scriptदेहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर होगा दिल्ली से आने वाले पैसेंजर का कोरोना टेस्ट | Corona test of passenger coming from Delhi at Jolly Grant Airport | Patrika News

देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर होगा दिल्ली से आने वाले पैसेंजर का कोरोना टेस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 10:03:10 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

स्वास्थ्य विभाग की एक टीम दिल्ली से आने वाले प्रत्येक यात्री का करेगी परीक्षण

Corona test of passenger coming from Delhi at Jolly Grant Airport

Corona test of passenger coming from Delhi at Jolly Grant Airport

नई दिल्ली। दिल्ली में फैले कोरोना वायरस का डर अब दूसरे राज्यों पर भी साफ दिखाई देने लगा है। जहां पहले महाराष्ट्र सरकार की ओर दिल्लीवासियों की एंट्री बंद कर दी है। वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड सरकार ने आदेश जारी कर दिश्या है कि जो भी दिल्ली से आएगा उसका एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट अनिवार्य रूप से किया जाएगा। इसके लिए एयरपोर्ट पर एक टीम को भी तैनात कर दिया गया है। जो दिल्ली से आने वाली फ्लाइट के पैसेंजर्स का कोरोना टेस्ट करेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1331443649024933888?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड सरकार ने देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर दिल्ली से जाने वाले यात्रियों का कोविड 19 टेस्ट अनिवार्य कर दिया है। जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के निदेशक डीके गौतम के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की एक टीम दिल्ली से आने वाले प्रत्येक यात्री का परीक्षण कर रही है। आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं। मौतों में भी लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में देश के दूसरे राज्य जो राजधानी से सटे हुए हैं वो ज्यादा एहतियात बरत रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो