Corona Update: कांग्रेस नेता Ahmed Patel की तबीयत बिगड़ी, मेदांता के ICU में भर्ती

  • भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88 लाख के करीब पहुंच गई
  • कांग्रेस नेता अहमद पटेल की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसी का नतीजा है कि भारत में कोरोना संक्रमितों ( Coronavirus Case in India ) की संख्या बढ़कर 88 लाख के करीब पहुंच गई है। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के करीबी अहमद पटेल ( congress leader ahmed patel ) की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आई है। अहमद पटेल कोरोना पॉजिटिव हैं और उनको गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनको पहले मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां से उनको मेदांता में शिफ्ट कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार अहमद पटेल आईसीयू में हैं। आपको बता दें पटेल अक्टूबर के पहले वीक में कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

बिहार: 7वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे Nitish Kumar, उपमुख्यमंत्री के नाम पर संस्पेंस बरकरार

कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि

दरअसल, कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने एक अक्टूबर को ट्विटर के माध्यम से अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'जांच में मेरे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मैं अपने संपर्क में आए लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे खुद को अलग कर ले।' आपको बता दें कि अहमद पटेल राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं।

Bihar: सरकार बनाने का दावा पेश करने के बाद बोले नीतीश- नहीं बनना चाहता था CM

भारत में कोरोना के 41,100 नए मामले दर्ज

गौरतलब है कि देश में दिवाली के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया, लेकिन इसी के साथ बीते 24 घंटे में रविवार को भारत में कोरोना के 41,100 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 447 से अधिक मौतें हुई हैं। इन्हें मिलाते हुए देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 88,14,579 बैठता है और वायरस की चपेट में आकर हुई मौतों की संख्या 1,29,635 है। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिवाली के दिन कोरोना वायरस के 7,340 नए मामले सामने आए, जिसके बाद यहां कुल मामलों की संख्या 4,82,170 हो गई। इसी दौरान दिल्ली में 96 मौतें हुई, जिसके बाद राष्ट्रीय राजधानी में कुल मौतों का आंकड़ा 7,519 हो गया।

कोरोना वायरस समाचार कोरोना वायरस Coronavirus in india Coronavirus In India in Hindi
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned