scriptCorona vaccination : आज पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, इस बात का मिल सकता है जवाब | Corona vaccination : PM Modi's important meeting with Chief Ministers today, this can be answered | Patrika News

Corona vaccination : आज पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, इस बात का मिल सकता है जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 08:54:39 am

Submitted by:

Dhirendra

टीकाकरण का ब्लूप्रिंट देश के सामने रख सकते हैं पीएम मोदी। वैक्सीन की कीमत का भी कर सकते हैं खुलासा।
 

PM modi

  वैक्सीन की सप्लाई चेन और राज्यों को मिलने वाले हिस्सों पर चर्चा की संभावना।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अपराह्न चार बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। वे कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति और टीकाकरण रोलआउट पर विस्तार से चर्चा करेंगे। टीकाकरण के मदृदेनजर इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। आज की बैठक में पीएम मोदी वैक्सीन का पूरा ब्लूप्रिंट देश के सामने रख सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी आज इस बात की जानकारी दे सकते हैं कि वैक्सीन कितने में मिलेगी, किन राज्यों में मुफ्त मिलने वाली है। पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों को दोनों वैक्सीन यानी कोवीशील्ड और कोवैक्सीन की सप्लाई चेन और उसके राज्यों को मिलने वाले हिस्सों पर बात रख सकते हैं।
इस बीच कई राज्यों ने बैठक से पहले ही वैक्सीन को मुफ्त में देने की मांग उठा दी है। कांग्रेस ने भी वैक्सीन मुफ्त में देने की मांग की है। पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने राज्य में सबको मुफ्त वैक्सीन देने का ऐलान किया है। टीएमसी का कहना है कि ममता बनर्जी ने चुनाव और बजट को ध्यान में रखकर ही कोई घोषणा की है। चुनावी राज्य होने की वजह से पश्चिम बंगाल के मुफ्त वैक्सीन पर सवाल उठाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो