scriptCovid-19 : देशभर में कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन शुरू | Covid-19 : Corona vaccine's dry run begins across the country | Patrika News
विविध भारत

Covid-19 : देशभर में कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन शुरू

देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में ड्राइ रन जारी।
केंद्रीय मंत्री ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील।

Jan 02, 2021 / 11:31 am

Dhirendra

dry run

ड्राइ रन को लेकर हर स्तर तैयारी पूरी।

नई दिल्ली। असम के गुवाहाटी और पश्चिम बंगाल के कोलकाता सहित देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन शुरू हो गया है। गुवाहाटी में COVID19 टीकाकरण का काम गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ड्राइ रन किया जा रहा है। इसके साथ ही देश के 119 जिलों के 260 केंद्रों पर यह काम जारी है।
https://twitter.com/ANI/status/1345235571732434951?ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा है कि ड्राइ रन को लेकर हमारी तैयारी मुकम्मल है। किसी भी तरह की साइड इफेक्ट से निपटने के लिए आपात व्यवस्था की भी तैयारी है। उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में कहा कि मेरी सभी से अपील है कि वो किसी भी अफवाह में न जाएं। पोलिय के दौरान इस तरह की अफवाहों पर जोर दिया गया था। बाद में देशभर के लोगों ने टीका लगवाया था।
डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि भारत सरकार देश के लोगों को #COVID19 से सुरक्षित रखना चाहती है। वैक्सीन का विकास और टीकारण उसी प्रक्रिया का हिस्सा है। इसलिए वैक्सीन के इस्तेमाल को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर देशवासी ध्यान न दें।

Home / Miscellenous India / Covid-19 : देशभर में कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो