scriptदाऊद इब्राहिम ने की थी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी: पुलिस कमिश्नर ने कहा | Dawood Ibrahim married bollywood actress, has a secret son, says Ex Police commissioner | Patrika News
विविध भारत

दाऊद इब्राहिम ने की थी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी: पुलिस कमिश्नर ने कहा

दाऊद इब्राहिम को बॉलीवुड की एक अभिनेत्री बेहद पसंद थी। दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है, जो अभी बेगलूरू में रहता है

Nov 18, 2015 / 11:17 am

सुनील शर्मा

dawood married mandankini

dawood married mandankini

मुंबई। दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार की आने वाली किताब ‘डायल डी फॉर डॉन’ में दाऊद इब्राहीम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया गया है। नीरज ने लिखा, दाऊद को बॉलीवुड की एक अभिनेत्री बेहद पसंद थी। दोनों ने गुपचुप शादी कर ली। दोनों का एक बेटा भी है, जो बेंगलूरु में अभिनेत्री की बहन के पास रहता है।

सीबीआई में संयुक्त निदेशक रहे नीरज ने दाऊद से फोन पर हुई बातचीत के आधार पर यह किताब लिखी है। नीरज कुमार के अनुसार एक बार दाऊद ने फोन पर नीरज से कहा, क्या साहेब, आपको लगता है कि मुंबई में ब्लास्ट मैंने कराए थे! दाऊद ने कबूला कि उसके भाई अनीस ने संजय दत्त को हथियार भेजे थे। अनीस का संजय से संपर्क ‘यलगार’ फिल्म की दुबई में शूटिंग के दौरान हुआ। संजय ने परिवार की सुरक्षा के लिए हथियार मांगे थे। जैसे ही दाऊद को पता लगा कि अनीस ने संजय को हथियार दिए हैं तो वह भडक गया और अनीस को पीटा।

किताब में यह भी लिखा दाऊद के बारे में नीरज ने
– दाऊद मुंबईया लहजे में पूरे आत्मविश्वास से बात करता था। न ही उसने मुझे खुश करने की कोशिश की।
– दाऊद ने कहा, साहेब, पहले आप बताएं कि आपको क्या लगता है कि मैंने मुंबई में ब्लास्ट कराए हैं!
– इस पर नीरज बोले, तुम मेरे सवाल का जवाब एक और सवाल से क्यों दे रहे हो! मैं क्या सोचता हूं, इसका तुमसे कोई मतलब नहीं है। यदि तुम्हें कुछ और कहना है तो कहो।
– एक बार बड़े अफसर ने नीरज से कहा कि दाऊद से बात न किया करें। मना क्यों किया, यह तो वही बता सकते हैं।
– आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग की जांच के दौरान जून 2013 में मेरे निजी मोबाइल पर अनजान नंबर से फोन आया। दूसरी ओर दाऊद था। नीरज के मुताबिक, दाऊद ने कहा, क्या साहेब, आप रिटायर होने जा रहे हैं! अब तो पीछा छोड दो।
– डी कंपनी के गुर्गे मंसूर ने बताया, दुबई में दाऊद राजा की तरह रहता है। क्रिकेट व बॉलीवुड से काफी लगाव है। उसको कहा, मुंबई में कानून माना जाता है। रियल इस्टेट, आर्थिक मामले, फिल्मों की रिलीज डेट जैसे मुद्दे दाऊद की कोर्ट में तय होते थे।

Home / Miscellenous India / दाऊद इब्राहिम ने की थी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी: पुलिस कमिश्नर ने कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो