scriptDelhi : सीएम केजरीवाल आज अमित शाह से करेंगे मुलाकात, कोरोना और प्रदूषण पर होगी बात | Delhi : CM Kejriwal to meet Amit Shah today, talk on corona and pollution | Patrika News

Delhi : सीएम केजरीवाल आज अमित शाह से करेंगे मुलाकात, कोरोना और प्रदूषण पर होगी बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2020 09:02:20 am

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना को नियंत्रित करने के लिए आप ने शाह से मदद की अपील की थी।
सीएम केजरीवाल अमित शाह से मुलाकात कर प्रभावी उपायों पर चर्चा करेंगे।

kejriwal - shah

कोरोना को नियंत्रित करने के लिए आप ने शाह से मदद की अपील की थी।

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी है। पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना वायरस के रिकॉर्डतोड़ मामले सामने आ रहे हैं। इसे दिल्ली में कोरोना का थर्ड वेब माना जा रहा है। सीएम अरविंद केजरीवाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से आज इस मुद्दे पर बात करेंगे। इससे पार पाने के प्रभावी उपायों पर विचार करेंगे।
जानकारी के मुताबिक शाह और केजरीवाल प्रदूषण के मुद्दे पर भी चर्चा करेंगे। इस दौरान केजरीवाल दिल्ली में प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए पड़ोसी राज्यों सहित केंद्र से भी सहयोग ले सकते हैं।
https://twitter.com/hashtag/ArvindKejriwal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आप ने की थी मदद की अपील

बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) ने गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह किया था कि वह कोरोन से पार पाने में दिल्ली सरकार की मदद करें। केंद्र संचालित अस्पतालों में अतिरिक्त बेड की मांग को पूरा करने में सहयोग करें। जानकारी के मुताबिक यह बैठक बैठक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आधिकारिक आवास पर होने वाली है।
बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली में अब तक कोरोना से 4,74,830 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें 7,423 लोग खूंखार बीमारी के शिकार हो चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो