scriptDelhi : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज विधानसभा में पेश करेंगे बजट, फ्री  Corona Vaccine का हो सकता है ऐलान | Delhi: Deputy CM Manish Sisodia will present the budget in the assembly today, free Corona Vaccine can be announced | Patrika News
विविध भारत

Delhi : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज विधानसभा में पेश करेंगे बजट, फ्री  Corona Vaccine का हो सकता है ऐलान

Breaking :

16 मार्च तक चलेगा बजट सत्र।
वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया बजट पेश करेंगे।

 
 

नई दिल्लीMar 08, 2021 / 10:06 am

Dhirendra

manish sisodiya

केजरीवाल सरकार फ्री कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान कर सकती है।

नई दिल्ली। एक तरफ लोकसभा और राज्यसभा में बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू हो गया तो दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा में डिप्टी सीएम व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया केजरीवाल सरकार का बजट पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस साल दिल्ली का बजट करीब 65 हजार करोड़ का हो सकता है।
निजी अस्पतालों में 250 रुपए में लग रहा है

जानकारी के मुताबिक बजट की सबसे अहम बात ये है कि दिल्ली सरकार आम लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीन का एलान कर सकती है। अभी दिल्ली के प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन 250 रुपए में लग रहा है। जबकि 60 से अधिक उम्र के लोगों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 साल के ऊपर के लोगों को सरकारी अस्पताल में मुफ्त वैक्सीन लगाई जा रही है।
केजरीवाल ने किया था इस बात का वादा

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात की घोषणा की थी कि अगर केंद्र सरकार मुफ्त में कोरोना वैक्सीन नहीं देगी तो हमारी सरकार दिल्लीवासियों को इसकी सुविधा मुहैया करा का काम करेगी।

Home / Miscellenous India / Delhi : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज विधानसभा में पेश करेंगे बजट, फ्री  Corona Vaccine का हो सकता है ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो