scriptDelhi: Deputy CM Manish Sisodia will present the budget in the assembly today, free Corona Vaccine can be announced | Delhi : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज विधानसभा में पेश करेंगे बजट, फ्री  Corona Vaccine का हो सकता है ऐलान | Patrika News

Delhi : डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज विधानसभा में पेश करेंगे बजट, फ्री  Corona Vaccine का हो सकता है ऐलान

Breaking :

  • 16 मार्च तक चलेगा बजट सत्र।
  • वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया बजट पेश करेंगे।

 

 

नई दिल्ली

Updated: March 08, 2021 10:06:48 am

नई दिल्ली। एक तरफ लोकसभा और राज्यसभा में बजट सत्र का दूसरा चरण आज से शुरू हो गया तो दूसरी तरफ दिल्ली विधानसभा में डिप्टी सीएम व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया केजरीवाल सरकार का बजट पेश करेंगे। बताया जा रहा है कि इस साल दिल्ली का बजट करीब 65 हजार करोड़ का हो सकता है।
manish sisodiya
केजरीवाल सरकार फ्री कोरोना वैक्सीन देने का ऐलान कर सकती है।
निजी अस्पतालों में 250 रुपए में लग रहा है

जानकारी के मुताबिक बजट की सबसे अहम बात ये है कि दिल्ली सरकार आम लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीन का एलान कर सकती है। अभी दिल्ली के प्राइवेट अस्पतालों में वैक्सीन 250 रुपए में लग रहा है। जबकि 60 से अधिक उम्र के लोगों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 साल के ऊपर के लोगों को सरकारी अस्पताल में मुफ्त वैक्सीन लगाई जा रही है।
केजरीवाल ने किया था इस बात का वादा

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बात की घोषणा की थी कि अगर केंद्र सरकार मुफ्त में कोरोना वैक्सीन नहीं देगी तो हमारी सरकार दिल्लीवासियों को इसकी सुविधा मुहैया करा का काम करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.