Coronavirus: लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज

By: Mohit sharma

Started on: 20 Mar 2020, 12:00 AM IST

मुख्य घटनाएं

Coronavirus: लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी और कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा आइसोलेशन में चले गए हैं। इसके साथ ही अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार ने राजधानी के सभी शॉपिंग मॉल बंद रखने का फैसला किया है। इसके साथ ही 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दिन मेट्रो सेवा भी बंद रहेंगी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि राजधानी में मॉल में सब्जी, मेडिकल स्टोर और किराना

लाइव कवरेज

3:50 PM

गायिका कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में FIR दर्ज किया गया। कनिका पर कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी छिपाने का आरोप है। कनिका पर यह कार्रवाई जिला मजिस्ट्रेट अभिषेक प्रकाश के आदेश पर की गई। कनिका पर आईपीसी की धारा 188, 269, 270 में मामला दर्ज हुआ है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी कोरोना वायरस के लिए अपनो मेडिकल चेकअप कराएंगे। उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि सरकार दिल्ली में सभी मॉलों को बंद करेगी, लेकिन इन मॉलों में स्थित किराना, फार्मेसी और सब्जियों की दुकानें खुली रहेंगी। केजरीवाल ने ट्वीट किया, "मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम सभी मॉल (किराना, फामेर्सी और सब्जी की दुकानों को छोड़कर) को बंद कर रहे हैं।

सरकार ने क्षेत्र में कोरोनावायरस मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए दिल्ली में सभी गैर-जरूरी सेवाओं को भी बंद कर दिया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned