scriptDelhi : खान मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने 3 लड़कियों समेत 6 को हिरासत में लिया | Delhi: Pakistan Zindabad slogans in Khan Market, police detained 6 including 3 girls | Patrika News
विविध भारत

Delhi : खान मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने 3 लड़कियों समेत 6 को हिरासत में लिया

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाना पड़ा महंगा।
सुरक्षा एजेंसियां और दिल्ली पुलिस अलर्ट।

नई दिल्लीJan 24, 2021 / 11:40 am

Dhirendra

khan market delhi police

सुरक्षा एजेंसियां और दिल्ली पुलिस अलर्ट।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन के बीच देश की राजधानी में गणतंत्र दिवस से पहले पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले सामने आए हैं। यह मामला अति संवेदनशील और लुटियन जोन स्थित दिल्ली के चर्चित खान मार्केट की है। जानकारी के मुताबिक खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाहर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं। इस खबर की सूचना फैलने के बाद से पुलिस और सतर्कता एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। दिल्ली पुलिस को भी अलर्ट मोड में रहने को कहा गया है।
अभी तक की जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात में ये नारे लगाए गए। पुलिस ने जांच के बाद नारे लगाने के आरोप में तीन युवक और तीन युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। बाइक सवार युवक और युवतियों से पूछताछ की तो सामने आया कि ये सभी लोग इंडिया गेट के आसपास घूमने आए थे और युलु बाइक किराए पर ली थी। युलु बाइक पर उन्होंने रेस लगाई। इस मामले में पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।
बता दें कि पीएस तुगलक रोड पर रात करीब एक बजे पीसीआर कॉल मिली कि खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Home / Miscellenous India / Delhi : खान मार्केट में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, पुलिस ने 3 लड़कियों समेत 6 को हिरासत में लिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो