scriptDelhi violence : मनिंदर सिंह ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, फेसबुक पोस्ट से तलबारबाजी का मन बनाया | Delhi violence : Maninder Singh made big disclosure during interrogation, inspired by provocative post on Facebook | Patrika News

Delhi violence : मनिंदर सिंह ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, फेसबुक पोस्ट से तलबारबाजी का मन बनाया

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2021 11:59:43 am

Submitted by:

Dhirendra

सोशल मीडिया पर जारी न्यूज और वीडियो से प्रभावित था मनिंदर।
लाल किला हिंसा के दौरान पांच लोगों को उकसाया।

maninder singh

दिल्ली के स्वरूप नगर का रहने वाला है मनिंदर सिंह।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस के दिन लाल किला हिंसा में शामिल दिल्ली निवासी मनिंदर सिंह ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में बड़ा खुलसा किया है। गिरफ्तारी के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से जारी पूछताछ के दौरान मनिंदर सिंह उर्फ मोनी ने बताया कि वह किसान आंदोलन को लेकर फेसबुक पर भड़काव पोस्ट से प्रभावित था। उसी के बाद से सिंधु बॉर्डर पर किसान आंदोलन में नियमित रूप से शामिल होने लगा। लाल किला हिंसा के दौरान तलवारबाजी करने के आरोप को उसने स्वीकार कर लिया है।
पांच और लोगों को उकसाया

मनिंदर सिंह ने पूछताछ में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उसने पांच और लोगों को इसके लिए उकसाया था। बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पीतमपुरा से मनिंदर को गिरफ्तार किया था। आज उसे तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा।
स्वरूप नगर का रहने वाला है मनिंदर

बता दें कि मनिंदर सिंह दिल्ली के स्वरूप नगर का रहने वाला है। लाल किला हिंसा के दौरान वो वहां पर तलवारबाजी करता नजर आया था। वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो