scriptSushant singh Rajput Death case: ड्रग्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 28 दिन बाद जमानत, शौविक अभी रहेंगे अंदर | Drug Racket Case: Rhea Chakraborty gets bail | Patrika News

Sushant singh Rajput Death case: ड्रग्स रैकेट में फंसी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 28 दिन बाद जमानत, शौविक अभी रहेंगे अंदर

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2020 11:50:23 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ड्रग्स रैकेट केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को जमानत
28 दिन बाद जेल से बाहर आएंगी रिया, शौविक अभी रहेंगे जेल में

Drug Racket Case: Rhea Chakraborty gets bail

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत ( Sushant Singh Death Case ) केस में ड्रग्स रैकेट ( Drug Racket Case ) एंगल आने के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को गिरफ्तार किया गया था। तकरीबन 28 दिन बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ( Bombay High Court ) ने रिया चक्रवर्ती को जमानत दे दी है। वहीं, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को अभी कोर्ट ने जमानत नहीं दी है। गौरतलब है कि विगत आठ सितंबर को NCB ने ड्रग्स रैकेट केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

रिया चक्रवर्ती को जमानत

जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स केस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को रिया चक्रवर्ती को जमानत दी है। रिया चक्रवर्ती 28 दिन बाद जेल से बाहर आएंगी। हालांकि, उनके भाई को अभी कोर्ट ने जमानत नहीं दी है। इससे पहले मंगलवार को शौविक और रिया को 20 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। इससे पहले रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना था कि उनके क्लाइंट को ड्रग्स रैकेट केस में फंसाने की कोशिश हो रही है। लेकिन, NCB का कहना है कि रिया और शौविक बॉलीवुड में जो ड्रग्स रैकेट चल रहा है उसका हिस्सा हैं। रिया के वकील का यह भी कहना है कि उनके क्लाइंट ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए जो ड्रग्स खरीदा था, वह काफी कम मात्रा में था। लिहाजा, उन्हें जमानत मिलनी चाहिए। वहीं, NCB ने कोर्ट में अब तक ऐसा कोई साक्ष्य जमा नहीं किए हैं जिससे साबित हो कि रिया के पास ड्रग्स था।
https://twitter.com/ANI/status/1313718077259837441?ref_src=twsrc%5Etfw
NCB ने कही ये बात

वहीं, NCB का कहना है कि अभी इस मामले की जांच चल रही है। ऐसे में अगर उन्हें जमानत मिलती है तो वे साक्ष्य को मिटाने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन, कोर्ट ने रिया को जमानत दे दी है। गौरतलब है कि ड्रग्स रैकेट केस में NCB ने कई खुलासे किए। साथ ही कई लोगों को अब तक गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इनमें दीपेश सावंत, सुशांत सिंह के स्टाफ सैमुअल मिरांडा, शौविक चक्रवर्ती, रिया चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलर शामिल हैं। वहीं, एक्ट्रेस से NCB इस मामले में पूछताछ भी कर चुकी है। इनमें श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत के नाम शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो