scriptDrugs case : अब एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की बहन को किया तलब | Drugs case : Now NCB summons Arjun Rampal's sister | Patrika News

Drugs case : अब एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की बहन को किया तलब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 06, 2021 09:15:05 am

Submitted by:

Dhirendra

रामपाल की बहन को आज पेश होने के लिए कहा।
एनसीबी अर्जुन रामपाल से दो बार कर चुकी है इस मामले में पूछताछ।

arjun rampal

रामपाल की बहन आज एनसीबी के दफ्तर में हो सकती है पेश।

नई दिल्ली। बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है। इस मामले में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई यूनिट ने एक्टर और मॉडल अर्जुन रामपाल की बहन को तलब किया है। रामपाल की बहन को पूछताछ के लिए आज एनसीबी दफ्तार में पेश होने को कहा गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1346655254566166529?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई यूनिट ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान एनसीबी के अधिकारियों ने उनके कुत्ते की दर्द की दवाई और उनकी बहन की ANXIETY की दवाई जप्त की थी। एनसीबी कई महीनों से बॉलीवुड में ड्रग्स के कनेक्शन की जांच कर रही है। अभी तक एनसीबी अर्जुन रामपाल को दो बार अपने कार्यालय में बुलाकर पूछताछ कर चुकी है।
इस मामले में अर्जुन रामपाल ने एनसीबी को बताया कि उनके घर से जो दो तरह की टेबलेट्स मिली है उनमें से एक टेबलेट तो उनके कुत्ते की थी जिसको वैटनरी के एक एक्सपर्ट डॉक्टर ने प्रेस्क्राइब किया था। दूसरी टेबलेट मिली थी वह टेबलेट उनकी बहन की थी जिसे दिल्ली के एक सायकायट्रिस्ट ने उनके ANXIETY की समस्या को ध्यान में रखते हुए प्रिस्क्राइब किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो