scriptजम्मू कश्मीर: शोपियां जिले के कटपुरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़ | Encounter has started at Kutpora area of Shopian in Jammu and Kashmir | Patrika News

जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले के कटपुरा में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2020 07:34:11 am

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

Shopian Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के कटपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।
कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन में लगे हुए हैं।

shopian-encounter.jpg

Encounter has started at Kutpora area of Shopian in Jammu and Kashmir

शोपियां। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में लगातार आतंकी घुसपैठ कर भारत को रक्तरंजीत करने की नापाक कोशिश कर रहे हैं। लेकिन भारतीय सुरक्षाबलों की मुस्तैदी ने आतंकियों के मनसुबे नाकाम हो रहे हैं।

ताजा घटनाक्रम में जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के कटपुरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ ( Encounter at Kutpora Area ) जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि पुलिस और सुरक्षाबल ऑपरेशन में लगे हुए हैं। अभी आगे के विवरण की प्रतिक्षा की जा रही है।

Shopian Encounter में नियमों के उल्लंघन को लेकर सेना सख्त, शुरू की ‘समरी ऑफ एविडेंस’ की कार्रवाई

बता दें कि बीते दिन सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके के किरनी क्षेत्र से सुरक्षाबलों ने कई हथियार जब्त किए थे, जिसमें गोला बारूद, चार एके-56 राइफलें, मैगजीन, 141 जिंदा राउंड की गोली, यूबीजीएल व अन्य सामान शामिल है। पुंछ क्षेत्र के एएसपी रमेश कुमार अंगरल के बताया था कि शुरुआती जानकारी के अनुसार, इन हथियारों का संबंध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जोड़कर देखा जा रहा है। इसका उद्देश्य घाटी में आतंकवाद को फैलाना है।

वहीं रविवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा ( LoC ) पर सेना ने घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया था। सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान में तीन आतंकियों को मार गिराया था। हालांकि इस ऑपरेशन में भारतीय सेना के एक अधिकारी और बीएसएफ के एक सिपाही समेत तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए थे।

https://twitter.com/hashtag/JammuAndKashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो