scriptFarmer Protest : बुरारी हिंसा मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार | Farmer Protest: 3 more accused arrested in Burari violence case | Patrika News

Farmer Protest : बुरारी हिंसा मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2021 11:49:03 am

Submitted by:

Dhirendra

 
 

दीप सिद्धू और इकबाल का लाल किला ले जाने की तैयारी पूरी।
लाल किला घटना को लेकर जांच टीम करेगी सीन रिक्रिएट।

burari violence

बुरारी हिंसा मामले में अभी तक 14 आरोपी गिरफ्तार।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। इस बीच खबर यह है कि गणतंत्र दिवस के दिन बुरारी हिंसा के तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों के नाम सुखमीत सिंह, गुरविंदर सिंह हरविंदर सिंह हैं। इन आरोपियों के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज हैं। तीनों से दिल्ली पुलिस एसआईटी पूछताछ कर रही है। बुरारी हिंसा मामले में अभी तक 14 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।
लाल किला हिंसा का सीन रिक्रिएट करने की तैयारी

वहीं इस बात की भी जानकारी मिली है कि लाल हिंसा मामले में गिरफ्तार दीप सिंह सिद्धू और इकबाल सिंह को दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर ले जाने की तैयारी पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि जांच टीम इन लोगों की सहायता से मौके पर लाल किला हिंसा को लेकर सीन रिक्रिएट करेगी और इन लोगों से जरूरी जानकारी हासिल करेगी।
इससे पहले 11 फरवरी को भी एसआईटी ने बुराड़ी हिंसा के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान गुर प्रकाश, राजेंद्र सिंह और गुरजीत सिंह के रूप में हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल एक बाइक और इनके मोबाइल फोन भी बरामद किए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो