scriptAAP नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी पार्टी, कहा – कृषि कानूनों को वापस ले सरकार | Farmer Protest : BJP aims to exhaust and exterminate farmers - Raghav Chadha | Patrika News

AAP नेता राघव चड्ढा ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी पार्टी, कहा – कृषि कानूनों को वापस ले सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2020 02:45:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

आप नेता ने बीजेपी पर बोला हमला।
बीजेपी की नीति को किसान विरोधी बताया।

raghav chaddha

कृषि कानून वापस ले बीजेपी सरकार।

नई दिल्ली। केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में बीते 31 दिनों से देश के अन्नदाताओं का आंदोलन दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर जारी है। किसान आंदोलन पर केंद्र सरकार के अड़ियल रुख पर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि एक महीने से दिल्ली के दरवाजे पर किसान बैठा है। देश का किसान अपने हकों की लड़ाई लड़ रहा है। लेकिन इस समय बीजेपी का एक ही लक्ष्य है। आंदोलनकारी किसानों को निराश करो, थकाओ और दिल्ली बॉर्डर से भगा दो। उन्होंने केंद्र के इस नीति की जमकर आलोचना की है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1342742193564307456?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि आप नेता राघव चड्ढा के कार्यालय में दो दिन पहले हुए हमले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। केजरीवाल ने कहा था कि ये बेहद शर्मनाक है। बीजेपी समझ ले कि आम आदमी पार्टी और मेरी सरकार पूरी तरह से अंतिम सांस तक किसानों के साथ है। इस तरह के हमलों से हम नहीं डरते। मेरी सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि वो बीजेपी के हमलों से विचलित न हों।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो