Farmer Protest : 4 किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश, पुलिस ने संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया

  • ट्रैक्टर रैली के दौरान अनहोनी की आशंका।
  • संदिग्ध युवक को किसानों ने पुलिस के हवाले किया।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन जारी है। 11 दौर की वार्ता बेनतीजा रहने के बावजूद किसान नेता गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च की तैयारी में जुट गए हैं। इस बीच किसानों की ओर से ट्रैक्टर रैली में बाधा डालने का दावा किया गया है। चौंकाने वाली बात यह हे कि ट्रैक्टर रैली के दौरान चार किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश भी रची गई।

रैली के दौरान गोली मारने की योजना

बता दें कि बीती रात सिंघु बार्डर पर किसान यूनियन की तरफ से एक शख्स को पेश किया गया जिसनें दावा किया कि 26 जनवरी को किसानों के ट्रैक्टर मार्च के दौरान हिंसा और 4 नेताओं को गोली मारने की साजिश रची गई थी। संदिग्ध शख्स ने बताया कि हमारा प्लान यह था कि जैसे ही किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान दिल्ली के अंदर घुसने की कोशिश करेंगे और दिल्ली पुलिस से उनकी नोंकझोंक होगी, हम पीछे से फायरिंग करेंगे। ताकि पुलिस को लगे की गोली किसानों की तरफ से चलाई गई हैं।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया है कि कुछ लोग पुलिस की वर्दी में भी होंगे ताकि किसानों को तितर बितर किया जा सके। आरोपी युवक ने बताया कि रैली के दौरान स्टेज पर मौजूद चार किसान नेताओं को शूट करने का आर्डर है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned