scriptFarmer Protest: Farmer leaders said - talks should be unconditional, Narendra Tomar said - Government ready for amendment | फार्मर प्रोटेस्ट : किसान नेताओं ने कहा - बिना शर्त हो बातचीत, नरेंद्र तोमर बोले - सरकार संशोधन के लिए तैयार | Patrika News

फार्मर प्रोटेस्ट : किसान नेताओं ने कहा - बिना शर्त हो बातचीत, नरेंद्र तोमर बोले - सरकार संशोधन के लिए तैयार

  • Breaking :
  • किसानों की भावनाओं का सम्मान करते हुए केंद्र संशोधन के लिए तैयार।
  • हम किसानों की अहित के बारे में नहीं सोच सकते।

नई दिल्ली

Updated: March 07, 2021 04:05:16 pm

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन जारी है। किसान संघों के नेता 100 दिनों के बाद भी कानूनों को वापस लेने की जिद्द पर अड़े हैं। अब किसान नेताओं ने कहा कि वे सरकार के साथ वार्ता को तैयार हैं, बशर्ते बातचीत बिना शर्त हो। वहीं सरकार का कहना है कि वह आंदोलनकारी किसानों की भावनाओं का सम्मान करते हुए कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है।
narendra tomar
संसद में कृषि बिलों पर किसी ने कोई कमी नहीं बताई।
विपक्षी दलों पर साधा निशाना

वहीं कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि सरकार आंदोलनकारी किसानों की भावनाओं का सम्मान करते हुए नए कृषि कानूनों में संशोधन के लिए तैयार है। अन्नदाता का अहित करके राजनीतिक मंसूबे को पूरा करना ठीक नहीं है। उन्होंने कृषि-अर्थव्यवस्था की कीमत पर इस मुद्दे को लेकर राजनीति करने और किसानों के हितों को नुकसान पहुंचाने के लिए विपक्षी दलों पर निशाना साधा।
बिल की कमी क्या है, किसी ने नहीं बताया

कृषि मंत्री ने कहा कि मैंने किसान संगठनों के प्रतिनिधयों से 12 बार लंबी चर्चा की है। कई आवश्यक विषयों पर संशोधन का प्रस्ताव भी दिया। लोकसभा और राज्यसभा में भी मैंने सरकार के पक्ष को रखा। संसद में हर दल के सदस्य ने इस विषय पर बात रखी। लेकिन एक भी सदस्य ने कृषि सुधार बिल में किस बिंदु पर आपत्ति है या इसमें क्या कमी है, यह नहीं बताया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.