scriptसिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी, पुलिस की बढ़ी चौकसी | Farmers agitation on Singhu border and Ghazipur border continues | Patrika News

सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी, पुलिस की बढ़ी चौकसी

Published: Feb 16, 2021 08:33:21 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

दिल्ली के सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन बादस्तूर जारी है। जहां पर सिंघु बॉर्डर पर किसानों को प्रदर्शन करते हुए 83 दिन हो चुके हैं।

Farmers agitation on Singhu border and Ghazipur border continues

Farmers agitation on Singhu border and Ghazipur border continues

नई दिल्ली। दिल्ली के सिंघु बॉर्डर और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन बादस्तूर जारी है। जहां पर सिंघु बॉर्डर पर किसानों को प्रदर्शन करते हुए 83 दिन हो चुके हैं। वहीं गाजीपुर बॉर्डर पर किसान 81 दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान अपनी मांगों को लेकर अड़े हुए हैं। कई दौरों की वार्ता होने के बाद भी सरकार के साथ एग्रीकल्चर बिल पर कोई सहमति नहीं बन सकी है। जबकि सरकार की ओर से दोनों ही बॉर्डर पर पुलिस की संख्या को बढ़ा दिया है। पुलिस और सुरक्षा पहले से ज्यादा मुस्तैद नजर आ रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/FarmersProstest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं गाजीपुर में मौजूद किसान नेता राकेश टिकैत ने साफ कर दिया है कि वो तब तक नहीं हटेंगे जब तक उनकी मांगों को मान नहीं लिया जाता है। वहीं उन्होंने पॉलिटिकल पार्टियों के समर्थन से कोई प्रॉब्लम नहीं बताई है। उन्होंने कहा है कि हम सभी तक का स्वागत करते हैं, लेकिन किसी भी विपक्षी पार्टी को अपने राजनीति हित साधने का मंच नहीं दिया जाएगा। जो किसानों की हित की बात करेगा, वो ही इस प्रदर्शन और आंदोलन में शामिल होगा। उसका दिल से स्वागत किया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/FarmersProtest?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो