scriptसिंघु बॉर्डर के बाद टिकरी बॉर्डर पर किसानों ने तोड़े बैरिकेडिंग, पुलिस के साथ भी झड़प | farmers break police barricading at Delhi-Haryana Tikri border | Patrika News
विविध भारत

सिंघु बॉर्डर के बाद टिकरी बॉर्डर पर किसानों ने तोड़े बैरिकेडिंग, पुलिस के साथ भी झड़प

टिकरी बॉर्डर पर भी किसानों की ओर से बैरिकेडिंग तोडऩे की खबरें आई हैं।

नई दिल्लीJan 26, 2021 / 09:42 am

Saurabh Sharma

farmers break police barricading at Delhi-Haryana Tikri border

farmers break police barricading at Delhi-Haryana Tikri border

नई दिल्ली। टिकरी बॉर्डर पर भी किसानों की ओर से बैरिकेडिंग तोडऩे की खबरें आई हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस के साथ झड़प भी हुई है। इससे पहले सिंघु बॉर्डर पर बैरिकेडिंग तोडऩे की खबरें आई थीं और दिल्ली की सीमा में प्रवेश करने का प्रयास किया गया था। पुलिस की ओर से स्थिति को कंट्रोल करने की बात कही है। सिंघु बॉर्डर से किसानों के एक जत्थे ने ट्रैक्टर मार्च शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार ये सभी किसान किसान मजदूर संघर्ष समिति पंजाब से जुड़े हुए हैं। अभी संयुक्त किसान मोर्चा का मार्च शुरू नहीं हुआ है।

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस की आधिकारिक परेड खत्म होने के बाद किसान दिल्ली में अपना ट्रैक्टर मार्च शुरू कर सकेंगे। किसान संगठनों की ओर से दावा किया गया है कि दो लाख से ज्यादा ट्रैक्टर इस मार्च में प्रवेश कर सकते हैं। जिसके लिए दिल्ली पुलिस की ओर से विशेष इंतजाम किया है। मल्टी लेवल सुरक्षा व्यवस्था के साथ दिल्ली के कोने-कोने में स्नाइपर्स और शार्प शूटर्स भी तैनात किए गए हैं। दिल्ली पुलिस केे अधिकारियों की ओर से दावा किया गया है कि उनकी नजर दिल्ली के कोने कोने पर रहेगी।

Home / Miscellenous India / सिंघु बॉर्डर के बाद टिकरी बॉर्डर पर किसानों ने तोड़े बैरिकेडिंग, पुलिस के साथ भी झड़प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो