scriptपटना पुलिस लाइन में धमाके के बाद लगी आग, दमकल की आठ गाड़ियां बचाव कार्य में लगीं | Fire breaks out at Patna Police Line due to cylinder explosion | Patrika News
विविध भारत

पटना पुलिस लाइन में धमाके के बाद लगी आग, दमकल की आठ गाड़ियां बचाव कार्य में लगीं

सिलेंडर का विस्फोट इतना तगड़ा था कि कई किलोमीटर तक इसकी गूंज लोगों को सुनाई दी।

Mar 25, 2021 / 10:55 pm

Mohit Saxena

Fire in police line
नई दिल्ली। बिहार (Bihar ) की राजधानी पटना (Patna ) में पुलिस लाइन में सिलेंडर फटने से धमाके बाद आग लग गई। इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं । फिलहाल अभी तक यह मालूम नहीं चल सका है कि सिलेंडर में विस्फोट किस वजह से हुआ है।
सिलेंडर का विस्फोट इतना तगड़ा था कि कई किलोमीटर तक इसकी गूंज लोगों को सुनाई दी। आग लगने के बाद मौके पर दमकल की आठ गाड़ियां राहत बचाव कार्य के लिए पहुंची चुकी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।
आर्मी चीफ नरवणे बोले, LOC पर पांच-छह वर्षों में पहली बार छाई शांति

https://twitter.com/ANI/status/1375117729082970113?ref_src=twsrc%5Etfw
विस्फोट के बाद पुलिस लाइन में मौजूद कई गाड़ियां आग की चपेट में आ गईं। रिपोर्ट की मानें तो यहां रहने वाले कई पुलिस कर्मियों ने अपने घरों को भी खाली कर दिया।
दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी रहीं। पुलिस लाइन में करीब आठ हजार पुलिसकर्मी रहते हैं। आग की घटना की वजह से पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों को ड्यूटी बांटने का काम बुरी तरह से प्रभावित रहा। गौरतलब है कि 26 मार्च को आरजेडी ने बिहार बंद का ऐलान है। ऐसे में प्रशासन व्यवस्था को संभालने वाली पुलिस का काम प्रभावित हो गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x806qs5

Home / Miscellenous India / पटना पुलिस लाइन में धमाके के बाद लगी आग, दमकल की आठ गाड़ियां बचाव कार्य में लगीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो