scriptमुंबईः कालबा देवी इलाके में लगी आग, 2 दमकल कर्मी घायल | fire in mumbai kalbadevi area | Patrika News

मुंबईः कालबा देवी इलाके में लगी आग, 2 दमकल कर्मी घायल

Published: May 09, 2015 11:20:00 pm

मुंबई के कालबा देवी इलाके में आग लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 16 गाड़ियां पहुंची

kalbadevi

kalbadevi

मुंबई। मुंबई के कालबा देवी इलाके में भीषण आग लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार मौके पर आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की 16 गाडिया पहुंची। साथ ही इस घटना में तीन से चार लोगों समेत दो दमकल कर्मी के घायल होने की बात भी सामने आ रही है। आग कालबा देवी इलाके की गोकल निवास इमारत में लगी है।

बताया जा रहा है कि आग लगभग शनिवार को शाम चार बजे लगी थी, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। वहीं आग लगने की वजह से इमारत का हिस्सा भी गिर गया है। हालांकि इस घटना में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की कोई जानकारी नहीं मिली है और ना ही इमारत में कोई भी व्यक्ति फंसा है। आग बुझाने का कार्य पिछले चार-पांच घंटों से जारी है। हालांकि आग किस वजह से लगी इस बात का अभी पता नहीं चल सका है।

स्थानीय विधायक राज पुरोहित ने कहा कि, इमारत में रहने वाले सभी निवासी सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि इमारत में रेनोवेशन का काम चल रहा था और वहां दो परिवार रह रहे थे, जिनमें से एक परिवार छुट्टियों पर बाहर गया हुआ है, जबकि दूसरा परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो