CoronaVirus: तमिलनाडु में पहली मौत, देशभर में मरने वालों का आकंड़ा पहुंचा 11

  • कोरोना वायरस ( CoronaVirus ) का कोहराम जारी
  • तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में 54 साल के बुजुर्ग की मौत
  • कोरोना वायरस से भारत में मरने वालों का आकंड़ा पहुंचा 11

नई दिल्ली। दुनियाभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का तांडव जारी है। करीब चार लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हैं, जबकि छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, भारत ( India ) में भी इस वायरस ने कोहराम मचा रखा है। पांच सौ से ज्यादा लोग इस वायरस की चपेट में है और अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। इधर, कोरोना वायरस से तमिलनाडु ( Tamil Nadu ) में भी पहली मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह तमिलनाडु में एक 54 साल के व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयबास्कर ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक 54 साल के आदमी की बुधवार सुबह एक अस्पताल में मौत हो गई। तमिलनाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला है। स्वास्थ्य मंत्री के मुताबिक, मृतक को हाई ब्लड शुगर था और इसकी लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था।

स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद, राजू अस्पताल में एमडीयू में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। इस मरीज का स्टेरॉयड पर निर्भर सीओपीडी (क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज) के साथ उच्च रक्तचाप के कारण हाई ब्लड शुगर सहित लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था। यहां आपको बता दें कि
तमिलनाडु में अब तक कोरोना के 18 मामला सामने आए हैं, जिसमें एक की मौत और एक ठीक हो चुका है। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश को लॉकडॉउन कर दिया है। क्योंकि, सरकार का साफ कहना है कि इस महामारी से बचने का एकमात्र यही रास्ता है।

coronavirus Corona virus
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned