scriptपत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ आपराधिक मानहानि केस में 6 जुलाई को अगली सुनवाई | former union minister m j akbar reached rouse avenue court to hearing in defamation case | Patrika News

पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ आपराधिक मानहानि केस में 6 जुलाई को अगली सुनवाई

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2019 01:45:04 pm

4 मई को कोर्ट में एम जे अकबर ने दर्ज कराया था बयान
अकबरः रमानी की वजह से निजी और राजनीतिक जीवन पर पड़ा बुरा असर
#metoo के तहत रमानी ने अकबर पर लगाए थे आरोप

m j akbar

आपराधिक मानहानि केस मामले में कोर्ट पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर, सुनवाई शुरू

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर की ओर से पत्रकार प्रिया रमानी पर दर्ज मानहानि केस की सुनवाई अब 6 जुलाई को होना है। इससे पहले दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होनी थी, जिसके चलते पूर्व केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर यहां पहुंचे थे। आपको बता दें कि अकबर पहले ही कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया था। अकबर ने अपने बयान में कहा था कि उन पर रमानी की ओर से लगाए गए आरोप दुर्भाग्यपूर्ण और मानहानिकारक हैं। उनके आरोपों की वजह से मेरा निजी जीवन में काफी नुकसान हुआ है।
https://twitter.com/ANI/status/1130381921786032130?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1130334138421002240?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान रमानी की वकील ने उनसे सवाल-जवाब भी किए। अकबर अतिरिक्त प्रमुख मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के सामने पेश हुए थे। वहीं चार मई को हुई सुनवाई में रमानी की ओर से पेश हुई वरिष्ठ वकील रेबेका जॉन ने अकबर से कुछ सवाल पूछे थे। ये सवाल रमानी के ‘द एशियन एज’ में काम करने सहित कई अन्य बातों से जुड़े थे। अदालत में करीब दो घंटे तक चली सुनवाई के दौरान अकबर ने ज्यादातर सवालों के जवाब में ‘मुझे याद नहीं’ ही कहा था। अकबर ने इतना जरूर कहा था कि रमानी ने जानबूझकर उनकी छवि को खराब करने का आरोप लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो