scriptआंध्र प्रदेशः श्रीकाकुलम में रेलवे ट्रैक पर बड़ा फ्रैक्चर, विशाखापत्तनम एक्सप्रेस को रोका | Fracture observed on railway track tilaru in srikakulam | Patrika News

आंध्र प्रदेशः श्रीकाकुलम में रेलवे ट्रैक पर बड़ा फ्रैक्चर, विशाखापत्तनम एक्सप्रेस को रोका

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2019 04:35:24 pm

आंध्र प्रदेश में रेलवे की बड़ी लापरवाही आई सामने
तिलारु में रेलवे ट्रैक पर बड़ा फ्रैक्चर
तुरंत विशाखापत्तनम एक्सप्रेस को रोका गया

87
नई दिल्ली। देश के दक्षिण इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। सबसे बड़े त्योहार दिवाली के खत्म होते ही और छठ पूजा के दिन रेलवे की बड़ी लापरवाही सामने आई है। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के पास रेलवे ट्रैक पर बड़ा फ्रैक्चर सामने आया है। इस फैक्चर को फिलहाल समय रहते देख लिया गया है। थोड़ा भी और वक्त निकल जाता तो एक बड़ा हादसा त्योहार के वक्त हो सकता था।
गुजरने वाली थी विशाखापत्तनम एक्सप्रेस

श्रीकाकुलम जिले के तिलारू के निकट रेलवे ट्रैक पर शनिवार को एक फ्रैक्चर देखा गया। फ्रैक्चर का अवलोकन करने वाले एक गश्त अधिकारी ने दीघा-विशाखापत्तनम एक्सप्रेस के चालक को सतर्क किया और ट्रेन को रोक दिया।
चंद्रयान-2 को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, इसरो के हाथ लगा पारस पत्थर!, ऐसे बदल जाएगी आपकी जिंदगी
https://twitter.com/ANI/status/1190527434434609152?ref_src=twsrc%5Etfw
महाराष्ट्र में बदल जाएगी सियासत, सोनिया गांधी करने जा रही ये बड़ा काम, अब तो…

विशाखापत्तनम एक्सप्रेस को रोकने के बाद तुरंत ट्रैक की मरम्मत का काम शुरू किया गया। अधिकारियों की मानें तो कुछ समय बात इस ट्रैक को दुरुस्त कर दिया गया और इसके बाद इस ट्रैक की सभी गाड़ियों को सुचारू रूप से चलाया जा रहा है।
हालांकि बड़े त्योहार पर इस तरह की चूक ने रेलवे के सामने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। एक तरफ रेलवे निजी करण के जरिये बेहतर सुविधाओं का हवाला दे रही है तो दूसरी तरफ इस तरह की लापरवाहियों के बीच अब भी ट्रैक और यात्री सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो