मतदान के बीच बदला मौसमः कर्नाटक में आंधी के साथ जोरदार बारिश, पहाड़ों पर होगी बर्फबारी

मतदान के बीच बदला मौसमः कर्नाटक में आंधी के साथ जोरदार बारिश, पहाड़ों पर होगी बर्फबारी

Dhiraj Kumar Sharma | Publish: Apr, 23 2019 04:38:19 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 05:14:07 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

  • कर्नाटक में बदला मौसम का मिजाज
  • तेज हवाओं के साथ हुई बारिश
  • मौसम विभाग का अलर्टः अगले दो दिन पहाड़ों पर हो सकती है बर्फबारी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बीच मंगलवार को देश के दक्षिण इलाके में मौसम ने भी करवट ली। तमिलनाडु और कर्नाटक में मौसम मेहरबान दिखा। यहां दोपहर में घने बादलों के बीछ जोरदार बारिश हुई। यही नहीं तेज हवाओं ने भी मौसम को पूरी तरह बदल कर रख दिया। कर्नाटक में चल रहे मतदान के दौरान सिरसी स्थित पोलिंग बूथ 92 पर बारिश और हवाओं के नजारा तस्वीरों में भी कैद हो गया।


वीडियों में आप देख सकते हैं किस तरह मौसम ने यहां करवट बदली और मतदान केंद्र पर कुछ देर के लिए मतदान भी प्रभावित रहा। आपको बता दें कि पश्चिम विक्षोभ के चलते अरब सागर में उठे चक्रवाती तूफान का असर देश के कई इलाकों में देखने को मिल रहा है।


आपको बता दें कि इससे पहले ही भारतीय मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी कि तमिलनाडु से लेकर कर्नाटक तक कई जगहों पर तेज बारिश और आंधी आ सकती है। वहीं मौसम विभाग के मुताबिक 26 अप्रैल तक मौसम का हाल कुछ ऐसा ही बना रहेगा। मध्यम पर्वतीय और उत्तर पर्वतीय इलाकों में मौसम ने खासी करवट ली। मेघालय स्थित शिलॉन्ग में भी दिन भर बादल छाए रहे जिससे पर्यटकों के चेहरे पर मुस्कान छा गई।
मौसम विभाग की माने तों आने वाले एक दो दिन में पहाड़ी इलाकों मे मौसम फिर मिजाज बदलेगा और यहां तेज हवाओं के साथ बर्फबारी हो सकती है। खास तौर पर हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड समेत उत्तरपूर्वी इलाकों में हवाएं सर्द हो सकती हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned